Friday, April 26, 2024
Advertisement

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, तेजी से सभी को वैक्सीन देने का सुझाव दिया

अपने सुझावों में राहुल गांधी ने पीएम मोदी को वायरस को वैज्ञानिक तरीके से ट्रैक करने, वायरस के खिलाफ सभी वैक्सीन की क्षमता का जायजा लेने, देश के सभी लोगों को जल्द से जल्द वैक्सीन देने और वायरस के बारे में सारी जानकारी को पारदर्शी तरीके से उपलब्ध कराने के लिए कहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 07, 2021 11:17 IST
कोरोना महामारी को...- India TV Hindi
Image Source : PTI कोरोना महामारी को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर सुझाव दिए हैं

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा है और कोरोना महामारी से  बचने के लिए कुछ सुझाव भी दिए हैं। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से देश में सभी को तेजी से वैक्सीन देने का सुझाव दिया है। पत्र में राहुल गांधी ने आशंका जताई है कि देश में कोरोना वायरस का डबल और ट्रिपल म्यूटेंट अभी सिर्फ शुरुआत भर है। राहुल गांधी ने कहा है कि भारत की परिस्थितियों की वजह से वायरस ने खुद को ज्यादा खतरनाक बना लिया है। 

अपने सुझावों में राहुल गांधी ने पीएम मोदी को वायरस को वैज्ञानिक तरीके से ट्रैक करने, वायरस के खिलाफ सभी वैक्सीन की क्षमता का जायजा लेने, देश के सभी लोगों को जल्द से जल्द वैक्सीन देने और वायरस के बारे में सारी जानकारी को पारदर्शी तरीके से उपलब्ध कराने के लिए कहा है। राहुल गांधी ने कहा है कि वायरस के 'अनियंत्रित' संक्रमण का असर न सिर्फ देश पर होगा बल्कि पूरी दुनिया पर प्रभाव पड़ेगा। राहुल गांधी ने कहा है कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए देश में लॉकडाउन जरूरी हो गया है। 

राहुल गांधी ने एक बार फिर से लॉकडाउन का सुझाव दिया है और साथ में यह भी कहा है कि लॉकडाउन की मार से गरीब वर्ग को बचाने के लिए सरकार आर्थिक सहायता उपलब्ध कराए और साथ में भोजन की व्यवस्था भी करे। राहुल गांधी ने कहा है कि लॉकडाउन की स्थिति में अगर कोई अपने घरों को जाना चाहता है तो सरकार उसके लिए ट्रांस्पोर्ट की सुविधा भी उपलब्ध कराए। 

पीएम मोदी को लिखे पत्र में राहुल गांधी ने कहा है कि मौजूदा समय में सरकार को सभी भागीदारों को भरोसे में लेने की जरूरत है ताकि देश को सुरक्षित रखने के लिए मिलकर काम किया जा सके। राहुल गांधी ने महामारी से लड़ने के लिए सरकार को हर अपने समर्थन का भरोसा दिया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement