1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी का PM मोदी पर कटाक्ष- ‘खर्चा पर भी चर्चा’ होनी चाहिए

राहुल गांधी का PM मोदी पर कटाक्ष- ‘खर्चा पर भी चर्चा’ होनी चाहिए

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम की पृष्ठभूमि में उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘खर्चा पर भी चर्चा’ होनी चाहिए।

Bhasha Bhasha
Updated on: April 08, 2021 11:19 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO राहुल गांधी का PM मोदी पर कटाक्ष- ‘खर्चा पर भी चर्चा’ होनी चाहिए

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम की पृष्ठभूमि में बृहस्पतिवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘खर्चा पर भी चर्चा’ होनी चाहिए। उन्होंने यह सवाल भी किया कि प्रधानमंत्री पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को लेकर चर्चा क्यों नहीं करते?

राहुल गांधी ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘केंद्र सरकार की कर वसूली के कारण गाड़ी में पेट्रोल-डीजल भरवाना किसी इम्तिहान से कम नहीं है। फिर प्रधानमंत्री इस पर चर्चा क्यों नहीं करते? खर्चा पर भी हो चर्चा!’’

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को ‘‘परीक्षा पर चर्चा’’ के ताजा संस्करण में डिजिटल माध्यम से छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से संवाद किया। इसमें उन्होंने कहा कि परीक्षा छात्रों के जीवन में आखिरी मुकाम नहीं, बल्कि एक छोटा सा पड़ाव होता है, इसलिए अभिभावकों या शिक्षकों को बच्चों पर दबाव नहीं बनाना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X