Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अगर चोर होता तो जेल में नहीं, BJP में होता: लालू यादव

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है कि लालू ट्विटर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं...

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 08, 2018 15:31 IST
lalu yadav- India TV Hindi
lalu yadav

पटना: देश में चर्चित चारा घोटाला के एक मामले में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भले ही जेल में बंद हों, परंतु उनके ट्विटर हैंडल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लगातार निशाना साधा जा रहा है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को एक ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा गया, "लालू चोर होता तो जेल में नहीं, भाजपा (बीजेपी) में होता।"

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है कि लालू ट्विटर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद लालू ने ट्वीट कर लोगों को यह संदेश दिया था कि वे जेल में रहने के बावजूद लोगों से ट्विटर के माध्यम से संदेश देते रहेंगे। उनका ट्विटर हैंडल का कार्य उनके परिवार के लोग और उनके कार्यालय के लोग करेंगे।

गौरतलब है कि छह जनवरी को चारा घोटाले के एक मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो, रांची की विशेष अदालत ने लालू को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई है। लालू फिलहाल रांची की एक जेल में बंद हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement