Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सपा ने भाजपा को उसके चुनावी वायदों को लेकर आडे़ हाथ लिया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश के लिए 60 हजार करोड रूपये की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास किये जाने के कुछ ही घंटे पहले सपा ने आज 40 सेकण्ड की वीडियो क्लिप जारी की, जिसमें भाजपा को उसके चुनावी वायदों को लेकर आडे़ हाथ लिया गया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 29, 2018 13:05 IST
 Samajwadi Party Releases Video Mocking BJP Poll Promises...- India TV Hindi
 Samajwadi Party Releases Video Mocking BJP Poll Promises for UP

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश के लिए 60 हजार करोड रूपये की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास किये जाने के कुछ ही घंटे पहले सपा ने आज 40 सेकण्ड की वीडियो क्लिप जारी की, जिसमें भाजपा को उसके चुनावी वायदों को लेकर आडे़ हाथ लिया गया है। सपा ने ट्विटर के सहारे भाजपा पर निशाना साधा है। भाजपा के 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जारी लोक कल्याण संकल्प पत्र के दस बिन्दुओं की याद सपा ने दिलायी है और पार्श्व में 'तुम्हारा इंतजार है' गीत बज रहा है। (LIVE: 60,000 करोड़ रुपये की 81 परियोजनाओं का तोहफा देने लखनऊ पहुंचे PM मोदी )

किसानों की आर्थिक मदद से लेकर पुलिस व्यवस्था में सुधार, एंबुलेंस सेवा, पुलिस सहायता, हर हाथ को काम, मुफ्त लैपटाप और इंटरनेट जैसे वायदों को इसमें गिनाया गया है। मोदी की आज की उत्तर प्रदेश यात्रा इस महीने राज्य की उनकी छठी यात्रा है और लखनऊ की दूसरी यात्रा है।

प्रधानमंत्री की उत्तर प्रदेश यात्राओं पर टिप्पणी करते हुए सपा नेता राम गोपाल यादव ने कहा कि यह केवल शुरूआत है। जैसे जैसे चुनाव करीब आएगा, मोदी को यहां रोजाना आना होगा। सपा विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार और केन्द्र में मोदी सरकार 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले दुष्प्रचार में संलग्न हो गये हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement