Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सिंधिया ने राजनीति को गंदा किया, उनके जाने से कांग्रेस साफ हुई, मप्र के मंत्री का बयान

मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला है। उनका कहना है कि सिंधिया ने राजनीति को गंदा कर रखा था और उनके जाने से कांग्रेस की सफाई हो गई है।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 14, 2020 15:33 IST
Jyotiraditya Scindia- India TV Hindi
Jyotiraditya Scindia

भोपाल: मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला है। उनका कहना है कि सिंधिया ने राजनीति को गंदा कर रखा था और उनके जाने से कांग्रेस की सफाई हो गई है। राज्य सरकार के सहकारिता मंत्री डॉ. सिंह की गिनती सिंधिया विरोधी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समर्थक के तौर पर होती है।

सिंह ने यहां शनिवार को संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए सिंधिया पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "सिंधिया ने राजनीति को गंदा कर रखा था, वे ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में कांग्रेस को अपना गुलाम समझते थे। जो विधायक बेंगलुरू गए, वे भी सिंधिया के गुलाम हैं। सिंधिया के छोड़ने से चंबल-ग्वालियर क्षेत्र में कांग्रेस मजबूत होगी और कांग्रेस में सफाई हो गई है।"

उन्होंने कहा, "सिंधिया के खानदान का इतिहास रहा है। आजादी की लड़ाई में उन्होंने क्या किया, यह सभी के सामने है। उनके समर्थक विधायकों का हाल चंबल के डकैतों जैसा हो गया है, जो जंगलों में भागते फिरते थे, अब यह विधायक यहां-वहां भाग रहे हैं।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement