Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अपने विजयी सांसदों के साथ अयोध्या जाएंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, करेंगे रामलला के दर्शन

शिवसेना प्रमुख उद्धाव ठाकरे अपने सभी विजयी सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएंगे। सूत्रों के अनुसार उद्धव ठाकरे समेत शिवसेना के सभी विजयी सांसद 15 जून को अयोध्या रामलला के दर्शन करने जाएंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 05, 2019 19:09 IST
Uddhav Thackeray- India TV Hindi
Uddhav Thackeray

नई दिल्ली: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने सभी विजयी सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएंगे। सूत्रों के अनुसार उद्धव ठाकरे समेत शिवसेना के सभी विजयी सांसद 15 जून को अयोध्या रामलला के दर्शन करने जाएंगे।

कल उद्धव ठाकरे हाल ही में चुनकर आए अपने 18 सांसदो के साथ महाराष्ट्र के कोल्हापुर में माता महालक्ष्मी के दर्शन करेंगे। वह सुबह 11 बजे सभी सांसदों के साथ कोल्हापुर पहुंचेंगे। उसके बाद 12 बजकर 30 मिनट पर ठाकरे सयाजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

इससे पहले लोनावाला के पास ठाकरे परिवार की कुलदेवता एकवीरा माता के दर्शन करने भी उद्धव शिवसेना सांसदों को लेकर गए थे।

वहीं, आपको बता दें कि बीजेपी के एतिहासिक जीत के बाद शिवसेना ने एक बार फिर से राम मंदिर मामले को याद दिलाया है। शिवसेना ने अपने लेख में राम मंदिर का निर्माण जल्द करवाने की बात कही है। सामना में लिखा है, ''2019 के लोकसभा चुनाव का नतीजा रामराज्य और राम मंदिर के समर्थन में दिया गया जनादेश है। श्रीराम का काम होगा ही, ऐसा वचन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने भी दिया है।''

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement