Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत मामले की हो CBI जांच, गृह मंत्री को BJP विधायक ने लिखा पत्र

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत (34) मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे। पुलिस का दावा है कि यह आत्महत्या का मामला है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 21, 2020 20:23 IST
Sushant singh rajput case bjp mla demand cbi inquiry । सुशांत सिंह राजपूत मामले की हो CBI जांच, गृह - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT4747 Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले की हो CBI जांच, गृह मंत्री को BJP विधायक ने लिखा पत्र

गाजियाबाद. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच की मांग लगातार की जा रही है। अब गाजियाबाद के लोनी से भाजपा के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिख इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। नंदर किशोर गुर्जर ने पत्र में गृह मंत्री से कहा कि पिछले एक महीने से सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या, जो पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है, के मामले में मुंबई पुलिस द्वारा बॉलीवुड माफियाओं, नेपोटिज्म के समर्थक कलाकारों, बड़े बैनर्स और डी कंपनी के दबाव में लीपापोती की जा रही है।

नंद किशोर गुर्जर ने आगे कहा कि मौजूदा समय में महाराष्ट्र सरकार अवसरवादी और राष्ट्र विरोधी तीन पार्टियों का गठजोड़ है जिसमें वे सभी दल शामिल हैं, जिन्होंने अपने कार्यकाल में फिल्म माफियाओं, नेपोटिज्म और अंडरवर्ल्ड के गठजोड़ को शह दिया, जिसने समय-समय पर कई अभिनेताओं, अभिनेत्रियों और गुलशन कुमार सरीखे फिल्म इंडस्ट्री के सनातन धर्म के ध्वजवाहकों की हत्या करवाई और कुछ को हत्या के लिए मजबूर किया।

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच एक महीने से भी ज्यादा समय से चल रही है और मुंबई पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है, जो दिखाता है कि पुलिस महकमा इस मामले को दबाव में दबाना चाहता है, इसलिए इस मामले को सीबीआई को सौंपने में बिलकुल भी देरी नहीं की जानी चाहिए।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (34) मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे। पुलिस का दावा है कि यह आत्महत्या का मामला है। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने पाया कि सुशांत अवसाद की दवाइयां लेते थे।

टीवी की दुनिया से बड़े पर्दे का रुख करने वाले सुशांत की ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के किरदार की भूमिका को बेहद सराहा गया। ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्मों से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले सुशांत की मौत से बॉलीवुड और उनके प्रशंसक हतप्रभ रह गए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement