Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sushant Singh Rajput Case: आदित्य ठाकरे के बयान पर BJP नेता नीतेश राणे का पलटवार, कहा- Hit wicket बोलते हैं इसे

आदित्य ने कहा कि सुशांत के खुदकुशी मामले में ठाकरे परिवार पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। एक तरह से निराशा में ही इस तरह का राजनैतिक पेट दर्द उभर कर सामने आया है। उन्होंने कहा कि किसी के मौत पर राजनीति करने का ये घिनौना प्रयास है, जो मानवता को कलंकित करता है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 05, 2020 0:51 IST
Sushant Singh Rajput Case Nitesh rane attacks aaditya thackeray । Sushant Singh Rajput Case: आदित्य - India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) Sushant Singh Rajput Case: आदित्य ठाकरे के बयान पर BJP नेता नीतेश राण का पलटवार, कहा- Hit wicket बोलते हैं इसे

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे ने पहले बार मंगलवार शाम को चुप्पी तोड़ी। उन्होंने ट्वीट कर इस मामले में उनपर आरोप लगा रहे लोगों पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया, जिसके बाद भाजपा नेता नीतेश राणे ने आदित्य पर पलटवार किया। नीतेश ने आदित्य के बयान की फोटो ट्वीट कर लिखा, "हिट विकेट बोलते हैं इसे।"

आपको बता दें कि आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर कहा कि यह गंदी राजनीति है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट से देशभर में हाहाकार मचा है, महाराष्ट्र सरकार भी कोराना को मात देने के लिए हर कोशिश कर रही है। महाराष्ट्र सरकार के इस सफलता और लोकप्रियता से जिन्हें जलन हो रही है, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले में गंदी राजनीति शुरू की है।

आदित्य ने कहा कि सुशांत के खुदकुशी मामले में ठाकरे परिवार पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। एक तरह से निराशा में ही इस तरह का राजनैतिक पेट दर्द उभर कर सामने आया है। उन्होंने कहा कि किसी के मौत पर राजनीति करने का ये घिनौना प्रयास है, जो मानवता को कलंकित करता है। इस पूरे मामले में मेरा तिनके भर भी संबध नहीं है। बॉलीवुड मुंबई शहर का महत्वपूर्ण अंग है, जिस पर हजारों लोगो की रोजी रोटी निर्भर है। बॉलीवुड के कई लोगो से मेरे अच्छे संबंध है और यह कोई गुनाह नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement