Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'नीतीश कुमार की हालत वही रहेगी कि रिमोट किसी और के पास और मुख्यमंत्री वो'

तारिक अनवर ने कहा कि इस बार नीतीश कुमार की स्थिति अच्छी नहीं है। भाजपा ने उनके खिलाफ साजिश करके उन्हें कमज़ोर करने की कोशिश की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 15, 2020 23:50 IST
Tariq Anwar attacks Nitish Kumar  Bihar news । 'नीतीश कुमार की हालत वही रहेगी कि रिमोट किसी और के पा- India TV Hindi
Image Source : PTI Tariq Anwar attacks Nitish Kumar  । 'नीतीश कुमार की हालत वही रहेगी कि रिमोट किसी और के पास और मुख्यमंत्री वो'- तारिक अनवर

पटना. महागठबंधन की तरफ से नीतीश कुमार पर लगातार हमला किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के नेता तारिक अनवर ने कहा कि इस बार नीतीश कुमार की स्थिति अच्छी नहीं है। भाजपा ने उनके खिलाफ साजिश करके उन्हें कमज़ोर करने की कोशिश की है। अब अगर वो दोबारा NDA के नेता या मुख्यमंत्री चुने जाते हैं तो नीतीश कुमार जी की हालत वही रहेगी कि रिमोट किसी और के पास और मुख्यमंत्री वो।

मनोज झा बोले- बिहार को जल्द मिलेगा विकल्प

मनोज झा ने नीतीश कुमार पर हमला बोले हुए कहा, "40 सीटें पाकर कोई मुख्यमंत्री कैसे बन सकता है? लोगों का जनादेश उनके खिलाफ है, उनका कद कम हो चुका है और उन्हें इस बारे में विचार करना चाहिए। बिहार को इसका विकल्प मिलेगा, जो जल्द ही होगा। इसमें एक सप्ताह, दस दिन या एक महीना लग सकता है लेकिन ऐसा होगा।"

उन्होंने कहा कि कुछ दिन इंतज़ार कीजिए 40 सीट लाकर के जनता द्वारा खारिज कर देने के बाद अगर कोई व्यक्ति विशेष मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देख रहा है तो ये ख्वाब बिहार को नहीं पच रहा।

मनोज झा ने कहा, "कितनी बड़ी विडंबना है कि BJP 74 सीट लाती है लेकिन CM का चेहरा नहीं है उनके पास, मिल भी नहीं रहा है, खोजना भी नहीं चाह रहे हैं, बड़ा दवाब है! तो 40 सीट वाले को CM पद का उम्मीदवार चुनेंगे। 4 सीट HAM और VIP की है। इस विडंबना का अनफोल्डिंग आगे कैसे होगा, हमें इंतज़ार है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement