1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ममता के मंत्री ने दी बंगाल बीजेपी चीफ को बॉक्सिंग मैच की चुनौती, कहा- 3 मिनट में चेहरा बिगाड़ दूंगा

ममता के मंत्री ने दी बंगाल बीजेपी चीफ दीलिप घोष को बॉक्सिंग मैच की चुनौती, कहा- 3 मिनट में चेहरा बिगाड़ दूंगा

रामनवमी पर सशस्त्र शोभायात्रा निकालने के बाद से ही राज्य में बीजेपी और टीएमसी आमने-सामने हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 28, 2018 13:08 IST
बीजेपी बंगाल अध्यक्ष...- India TV Hindi
बीजेपी बंगाल अध्यक्ष दीलिप घोष और ममता सरकार में मंत्री रबिंद्रनाथ घोष।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच चल रही राजनीतिक लड़ाई और आक्रमक होती जा रही है। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता पहले से ही एक दूसरे पर हिंसा करने के आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच ममता सरकार के मंत्री रबिंद्रनाथ घोष ने बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है। रबिंद्रनाथ घोष ने दिलीप  घोष को चुनौती देते हुए बॉक्सिंग मैच के लिए ललकारा है और चेतावनी भी दी है कि सिर्फ तीन मिनट में वो दिलीप घोष की नाक तोड़ कर उन्हें धाराशाही भी कर देंगे।

रविंद्रनाथ घोष ने कहा है मैंने दिलीप घोष को हाथ में स्टिक लहराते हुए देखा है, मैं उन्हें चुनौती देकर कहता हूं कि वो मुझसे लड़कर दिखाएं। मुझे उन्हें हराने में सिर्फ तीन मिनट का वक्त लगेगा। मैं उनकी नाक, आंक और शक्ल बिगाड़ दूंगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि छोटे बच्चों और महिलाओं के हाथ में तलवार दे देना गलत है। आपको बता दें कि पहले भी तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने पीएम मोदी की जुबान खींचने और बीजेपी नेताओं को जिंदा जलाने की धमकी दी है।

क्या है पूरा माम

पिछले कुछ सालों से राज्य में रामनवमी मनाने और इस दौरान रैली निकालने को लेकर तृणमूल कांग्रेस की सरकार और हिन्दू संगठनों का विवाद होता रहा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कुछ दिन पहले ही भाजपा और आरएसएस पर रामनवमी के मौके पर दंगे करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा ममता बनर्जी ने किसी भी संगठन को रामनवमी के दौरान शस्त्रों के प्रदर्शन के साथ जुलूस निकालने पर रोक दी थी। इसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीलिप घोष ने घोषणा की थी सशस्त्र रैली निकाली जाएगी अगर रैलियां रोकी गई तो संघर्ष होगा। प्रदेश में रामनवमी राजनीति के केंद्र में आ गया है। इसके बाद से राज्य में कई जगह हिंसा की खबरें सामने आ रही है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X