Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'येदियुरप्पा का जाना अब तय, अगला सीएम नॉर्थ कर्नाटक से होगा'- बीजेपी विधायक का बड़ा बयान

बीजापुर में एक सभा में उन्होंने कहा कि येद्दियुरप्पा का जाना अब तय है और अगला CM नार्थ कर्नाटक से ही होगा। बसनगौडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तय कर चुके हैं कि कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री नॉर्थ कर्नाटक से होगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 20, 2020 12:27 IST
'येदियुरप्पा का जाना अब तय, अगला सीएम नॉर्थ कर्नाटक से होगा'- बीजेपी विधायक का बड़ा बयान- India TV Hindi
Image Source : PTI 'येदियुरप्पा का जाना अब तय, अगला सीएम नॉर्थ कर्नाटक से होगा'- बीजेपी विधायक का बड़ा बयान

बेंगलुरु: कर्नाटक के सीएम बीएस येद्दियुरप्पा को जल्द ही बदले जाने की अटकलों के बीच  बीजेपी के विधायक बसनगौडा यतनाल ने बड़ा बयान दिया है। बीजापुर में एक सभा में उन्होंने कहा कि येद्दियुरप्पा का जाना अब तय है और अगला CM नार्थ कर्नाटक से ही होगा। बसनगौडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तय कर चुके हैं कि कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री नॉर्थ कर्नाटक से होगा। नॉर्थ कर्नाटक से भारतीय जनता पार्टी के सबसे ज्यादा विधायक जीत कर आए हैं। मौजूदा विधानसभा में भाजपा के 95 विधायक नॉर्थ कर्नाटक से जीतकर आए हैं। 

बीजेपी विधायक ने येदियुरप्पा पर सिर्फ शिमोगा का ही विकास करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 125 करोड़ का ग्रांट मिला, सब सीएम ने ले लिया। उन्होंने शिमोगा के लिए सबकुछ किया लेकिन बाकी इलाकों की उपेक्षा की। वे लंबे समय तक यहां नहीं रहेंगे। बीजेपी विधायक ने यहां तक कह दिया कि अब तो आलाकमान भी उनसे परेशान हो चुका है। यही वजह है कि विधायक उमेश कट्टी ने भी कहा कि वे सिर्फ शिमोगा के सीएम हैं  या नॉर्थ कर्नाटक के सीएम हैं।

बीजेपी विधायक ने कहा-' नॉर्थ कर्नाटक के लोगों की वजह से आज प्रदेश में बीजेपी का मुख्यमंत्री है। मांड्या और कोलार में लोगों ने बीजेपी को वोट दिया।  हाईकमान ने भी इस बात को महसूस किया है कि नॉर्थ कर्नाटक से बीजेपी के सबसे ज्यादा विधायक जीतते हैं। प्रधान मंत्री ने यह भी कहा है कि येदियुरप्पा का अगला उत्तराधिकारी नॉर्थ कर्नाटक से होगा।' 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement