Sunday, May 19, 2024
Advertisement

आप की अदालत: तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी ने 300 साल पुराना घर क्यों तुड़वा दिया? खुद बताया

तेलंगाना के सीएम और राज्य कांग्रेस के प्रमुख ए रेवंत रेड्डी का एक 300 साल पुराना घर था। जिसे उन्होंने अपनी मां को बताए बिना ही तुड़वा दिया था। जब मां को पता लगा तो वह बहुत नाराज हुईं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 14, 2024 0:40 IST
Revanth Reddy- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ए रेवंत रेड्डी

नई दिल्ली: तेलंगाना के सीएम और राज्य कांग्रेस के प्रमुख ए रेवंत रेड्डी इस बार आप की अदालत कार्यक्रम में मेहमान थे। इस दौरान उन्होंने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों के खुलकर जवाब दिए। शो में रजत शर्मा ने रेवंत से पूछा कि आपकी मां पुराने घर में रहना चाहती थीं। वो 300 साल पुराना घर था। आपने मां को बताए बिना उसे तुड़वा क्यों दिया? 

रेवंत ने क्या कहा?

रेवंत ने बताया कि वो पुराना घर था। हमारा परिवार बहुत बड़ा है। गांव में हम लोग सात भाई थे और एक बहन थी। हम सात भाई बाहर आ चुके थे। कुछ लोग यूएस चले गए। कुछ लोग हैदराबाद में, कुछ लोग और कहीं गांव में थे। हमारी मां अकेले रहती थीं। मतलब घर तो पुराना हो गया था लेकिन मेंटेनेंस ज्यादा हो गया। मां को मैंने हैदराबाद बुलाया और जेसीबी भेजकर पूरा घर तुड़वा दिया। एक हफ्ते के बाद जब मां को पता लगा तो उन्होंने बहुत गुस्सा किया।

पीएम पर क्या कहा?

रेवंत रेड्डी ने कहा कि 'अबकी बार, 400 पार' का नारा देने के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी इस बार अधिकतम 214 से 240 लोकसभा सीटें जीत सकते हैं। वहीं इस दौरान रेवंत रेड्डी से ये भी पूछा गया कि कांग्रेस नेता बड़ी संख्या में पार्टी क्यों छोड़ रहे हैं? रेवंत रेड्डी ने इसके जवाब में कहा, "यह ईडी और इनकम टैक्स के मामलों के कारण है।"

उन्होंने कहा, 'आपको तो पता है न, मोदी जी का स्लोगन है - ICE या NICE। ICE का मतलब इनकम टैक्स, सीबीआई, ईडी और NICE का मतलब नारकोटिक्स, इनकम टैक्स, सीबीआई, ईडी। आपको क्या चाहिए? ICE चाहिए या NICE चाहिए? मतलब कौन से केस चाहिए? तो इसमें से ICE या NICE नेता लोगों को ऑफर किए होंगे। इसलिए वे लोग उसमें चले गए।'

ये भी पढ़ें: 

दिल्लीवालों के लिए बड़ी खबर, LG ने कहा- राज्य सरकार की कोई भी सब्सिडी योजना बंद नहीं होगी

VIDEO: आंध्र प्रदेश के CM जगन मोहन रेड्डी पर हमला, हुए घायल, काफिले पर भी पथराव

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement