Sunday, May 19, 2024
Advertisement

VIDEO: आंध्र प्रदेश के CM जगन मोहन रेड्डी पर हमला, हुए घायल, काफिले पर भी पथराव

आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी के काफिले पर हमला हुआ है। इस हमले में सीएम रेड्डी भी घायल हुए हैं। घायल सीएम की तस्वीर भी सामने आई है। मौके पर सुरक्षा सख्त कर दी गई है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 13, 2024 23:50 IST
Jagan Mohan Reddy- India TV Hindi
Image Source : YSRCP (X) सीएम घायल

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी पर हमला हुआ है। इस हमले में वह घायल हुए हैं। सीएम के काफिले पर भी पथराव हुआ है। इसका वीडियो भी सामने आया है। 

क्या है पूरा मामला?

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी उस समय घायल हो गए जब वह अपनी 'मेमंथा सिद्धम' बस यात्रा के हिस्से के रूप में विजयवाड़ा से गुजर रहे थे। एक अज्ञात व्यक्ति ने गुलेल का इस्तेमाल करके गेंद जैसा पत्थर फेंका। सीएम को सिंहनगर में विवेकानन्द स्कूल केन्द्र के पास बायीं भौंह के ठीक ऊपर पत्थर लगा। इस दौरान उनके गहरा घाव हो गया। इस हमले में सीएम की आंख बाल-बाल बच गई। 

सीएम जगन के बगल में खड़े विधायक वेल्लमपल्ली को भी बाईं आंख में चोट लगी है। घटना के समय वाईएस जगन उत्साही भीड़ की ओर हाथ हिला रहे थे। हमले के फौरन बाद डॉक्टरों ने उनकी देखभाल की, उन्हें प्राथमिक उपचार दिया और घोषणा की कि वह किसी भी खतरे से बाहर हैं। इसके बाद वाईएस जगन ने अपनी बस यात्रा जारी रखी।

इस बीच, विजयवाड़ा वाईएसआरसीपी नेताओं ने इस कायरतापूर्ण हमले के लिए टीडीपी कार्यकर्ताओं का हाथ होने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें:

प्रेमी ने पति को गोली मारने के बाद शव को पेट्रोल से जलाया, VIDEO कॉल पर देखती रही पत्नी

बिहार: ससुरालवालों ने दामाद को कर लिया किडनैप, लड़की का कहीं और चल रहा प्रेम प्रसंग, मामला सुनकर पुलिस भी दंग

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement