Sunday, May 19, 2024
Advertisement

प्रेमी ने पति को गोली मारने के बाद शव को पेट्रोल से जलाया, VIDEO कॉल पर देखती रही पत्नी

पत्नी भी अपने पति की इस हत्या की साजिश में शामिल थी। जब पति के शव को जलाया जा रहा था तो पत्नी उसे वीडियो कॉल पर देख रही थी। पति का जला हुआ शव खेतों में मिला था।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 13, 2024 20:55 IST
Faridabad- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC पति की बेरहमी से हत्या

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। फरीदाबाद के अजरौंदा गांव निवासी एक व्यक्ति की पिछले महीने की गई हत्या के आरोप में शुक्रवार देर रात उसकी पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने बताया कि शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि पत्नी ने अपने ‘प्रेमी’ के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी। 

उन्होंने बताया कि साजिश के तहत प्रेमी ने गोली मारकर व्यक्ति की हत्या और लाश को पेट्रोल डालकर जला दिया एवं पूरी वारदात पत्नी ने वीडियो कॉल के माध्यम से देखी। प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार देर रात पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया और बाद में वारदात में मदद करने के आरोप में दो अन्य लोगों को पकड़ा गया। 

पत्नी साजिश में शामिल

प्रवक्ता के मुताबिक राजेश की पत्नी पूनम ने सगे ममेरे देवर एवं प्रेमी महेश के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया जो लॉकडाउन के बाद से उनके साथ रह रहा था और एक कंपनी में नौकरी करता था। पुलिस ने बताया कि योजना के तहत महेश रुपये देने का बहाने से राजेश को उत्तर प्रदेश के नंदगांव (मथुरा) ले गया और दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को जला दिया। 

डीएलएफ क्राइम ब्रांच के प्रभारी संदीप कुमार ने बताया है कि 16 मार्च को बरसाना पुलिस को नंदगांव के खेतों में राजेश का अधजला शव मिला था। उसकी 72 घंटों तक पहचान न होने के चलते उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। उन्होंने बताया कि महेश और पूनम की कॉल डिटेल से इस हत्या का खुलासा हुआ। इसके बाद हत्या में शामिल मुख्य आरोपी महेश, उसके दो दोस्त बरसाना निवासी धर्मेंद्र और महेंद्र, राजेश की पत्नी पूनम को गिरफ्तार कर लिया गया और विधिक कार्रवाई के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

बिहार: ससुरालवालों ने दामाद को कर लिया किडनैप, लड़की का कहीं और चल रहा प्रेम प्रसंग, मामला सुनकर पुलिस भी दंग

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी का दावा- लोकसभा चुनावों में 200 सीटें भी नहीं जीतेगी BJP

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement