Monday, April 29, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी का दावा- लोकसभा चुनावों में 200 सीटें भी नहीं जीतेगी BJP

लोकसभा चुनावों में बीजेपी के परफॉरमेंस को लेकर ममता बनर्जी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी 200 सीटें भी जीत नहीं पाएगी। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने देश के संविधान को नष्ट कर दिया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 13, 2024 17:23 IST
Mamata Banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE ममता बनर्जी

जलपाईगुड़ी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने शनिवार को दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 200 सीट पर भी जीत दर्ज नहीं कर सकेगी। उन्होंने इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दी जा रही गारंटी को ‘झूठा’ करार दिया। उत्तरी बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा भीमराव आंबेडकर द्वारा बनाया गये संविधान को नष्ट कर रही है। 

ममता ने और क्या कहा?

तृणमूल कांग्रेस की चुनावी रैली में उन्होंने कहा, 'भाजपा 200 सीट भी नहीं जीतेगी। उन्होंने उत्तर बंगाल के लिए क्या किया है? प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गारंटी के झांसे में नहीं आएं। ये कुछ और नहीं बल्कि चुनावी जुमला है।' भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने आगामी चुनाव में 400 से अधिक लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य तय किया है।

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया, 'आप ने (भाजपा) देश के संविधान को नष्ट कर दिया है जिसे बाबासाहेब आंबेडकर ने तैयार किया था।' (इनपुट: भाषा)

कॉपी अपडेट हो रही है...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement