Friday, May 10, 2024
Advertisement

अनुराग ठाकुर का बड़ा दावा, कहा- 'राहुल कर रहे टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ भारत जोड़ो यात्रा, इसीलिए प्रियंका नहीं ले रहीं हिस्सा'

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि, कांग्रेस पार्टी ने कभी भी हिमाचल प्रदेश के हितों के लिए काम नहीं किया। जबकि बीजेपी ने पिछले 5 सालों में राज्य में तमाम विकास कार्य किये। जनता को बीजेपी पर विश्वास है और अच्छे कार्यों की वजह से हिमाचल प्रदेश में सत्ता में वापस लौटेगी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 04, 2022 21:57 IST
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर - India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों की रणभेरी बज चुकी है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अपने पक्ष में मतदान करने के लिए रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। पार्टियों ने इस चुनाव अपनी नाक का सवाल बना लिया है। एक तरफ जहां बीजेपी राज्य के इतिहास को बदलते हुए सत्ता में वापसी करने के लिए लड़ रही है वहीं कांग्रेस सत्ता में आने के लिए जोर अजमाइश कर रही है। 

दोनों पार्टियों के बड़े नेता राज्य में लगातार रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी 'टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्र के इस यात्रा से दूर रहने पर सवाल उठाया। 

'एक भाई को अपनी बहन की याद नहीं आई?'

हमीरपुर से सांसद ठाकुर ने विश्वास जताया कि बीजेपी पिछले पांच साल में डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए अच्छे कार्यों की वजह से हिमाचल प्रदेश में सत्ता में वापस लौटेगी। इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने कहा कि ‘‘राहुल गांधी देश के खिलाफ नारे लगाने वाले 'टुकडे-टुकड़े' गिरोह के साथ यात्रा कर रहे हैं। शायद यही वजह है कि प्रियंका गांधी इसमें शामिल नहीं हुईं या शायद एक भाई को अपनी बहन याद नहीं आई। क्या भाई-बहन के बीच सब ठीक है?"  

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी

Image Source : AP
भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी

'कांग्रेस ने कभी भी हिमाचल प्रदेश के हितों के लिए काम नहीं किया'

अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने कभी भी हिमाचल प्रदेश के हितों के लिए काम नहीं किया। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी ने राज्य में विकास को रोक दिया और उसे "कोई बड़ी परियोजना नहीं मिली।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा ने सुनिश्चित किया कि हिमाचल प्रदेश में चहुंमुखी विकास हो। उन्होंने दावा किया कि भाजपा विकास में विश्वास करती है वहीं कांग्रेस "झूठ बोलकर जनता को गुमराह करती है।’’ 

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर

Image Source : PTI
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर

'लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुन: विश्वास जताएंगे'

आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का नारा "डबल इंजन की गाड़ी, बीजेपी संग पहाड़ी" का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुन: विश्वास जताएंगे और 'डबल इंजन' सरकार बनाने में मदद करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement