Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anurag Thakur News: 'वोट बैंक के लालच में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई का विरोध करती है कांग्रेस', जानें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने और क्या कहा

Anurag Thakur News: कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए ठाकुर ने आगे कहा कि यूपीए सरकार के समय सरकार 7 रेस कोर्स रोड ( प्रधानमंत्री आवास) से नहीं बल्कि 10 जनपथ ( सोनिया गांधी आवास) से चला करती थी।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: September 25, 2022 14:18 IST
Anurag Thakur- India TV Hindi
Image Source : FILE Anurag Thakur

Highlights

  • अनुराग ठाकुर ने रविवार को दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा
  • कहा- उनके बड़बोलेपन के कारण ही शायद कांग्रेस की आज यह हालत हो गई
  • कहा- भारत जोड़ो तो नाम की यात्रा है, ये तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते

Anurag Thakur News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है और कहा है कि कांग्रेस वोट बैंक के लालच में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई का विरोध करती है। ठाकुर ने कहा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर भी पलटवार किया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से करने के कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि उनके बड़बोलेपन के कारण ही शायद कांग्रेस की आज यह हालत हो गई है। 

अनुराग ठाकुर ने रविवार को दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जो आतंकवादी ओसामा को ओसामा जी कहे और जब आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए तो ये उनकी रहनुमाई के लिए लग जाएं, तो समझा जा सकता है कि वोट बैंक के लिए ये (कांग्रेस) किस स्तर तक जा सकते हैं।

ठाकुर ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधा

कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए ठाकुर ने आगे कहा कि यूपीए सरकार के समय सरकार 7 रेस कोर्स रोड ( प्रधानमंत्री आवास) से नहीं बल्कि 10 जनपथ ( सोनिया गांधी आवास) से चला करती थी। उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए आगे कहा कि भारत जोड़ो तो नाम की यात्रा है, इनके बयानों से यह साफ होता है कि ये तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

370 और 35ए के समाप्त होने के बाद जम्मू कश्मीर में तेजी से विकास हो रहा: ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने देश की सुरक्षा को मजबूत करने का दावा करते हुए कहा कि सरकार आंतरिक और बाहरी दोनों ही सुरक्षा को मजबूत करने और विकास को लेकर लगातार और तेजी से काम कर रही है। घुसपैठियों और आतंकवादियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है। 370 और 35ए के समाप्त होने के बाद जम्मू कश्मीर में तेजी से विकास हो रहा है। नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में भी सड़क से लेकर रेल और हवाई पट्टी तक तेजी से काम हुआ है।

ठाकुर ने शिवानंद तिवारी और ओवैसी पर निशाना साधा 

केंद्रीय मंत्री ने बिहार में जंगलराज वापस आने की बात कहते हुए शिवानंद तिवारी और ओवैसी दोनों पर निशाना साधते हुए यह दावा किया कि तीन तलाक को खत्म करने से लेकर विभिन्न योजनाओं के माध्यम से सरकार लगातार मुस्लिम समुदाय के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। इससे पहले अनुराग ठाकुर ने भाजपा राष्ट्रीय कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुना और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पार्टी कार्यालय में आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement