Monday, April 29, 2024
Advertisement

'I.N.D.I.A बड़े चौधरियों का है क्लब', असदुद्दीन ओवैसी बोले- हम अपनी लड़ाई खुद लड़ेंगे

एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि वो बड़े चौधरियों का क्लब है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: August 25, 2023 17:33 IST
Asaduddin Owaisi remark on opposition alliance INDIA said Wo bade chaudhriyon ka club hai- India TV Hindi
Image Source : ANI असदुद्दीन ओवैसी

एआईएमआईएम प्रमुख व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर कटाक्ष किया है। उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि वह कोई विकल्प नहीं हैं। कांग्रेस ने लगभग 50 सालों तक देश पर शासन किया। वहीं भाजपा ने लगभग 18 वर्षों तक देश पर शासन किया। देश को तीसरी सरकार चाहिए। भाजपा और कांग्रेस के अलावा हम अपनी लड़ाई खुद लड़ेंगे। वो बड़े चौधरियों का क्लब है। उसमें एक संभ्रांत किस्म के चौधरी बैठे हैं। वे हमें गाली देते हैं।

I.N.D.I.A बड़े चौधरियों का है क्लब

ओवैसी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चीन के पीछे क्यों भाग रहे हैं। चीन के विदेश मंत्रालय ने कहा कि पीएम मोदी बात करना चाहते हैं। वहीं हमारे विदेश सचिव ने कुछ और कहा है। उन्होंने कहा, 'मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं कि पीएम बात करने के लिए चीनी राष्ट्रपति के पीछे क्यों भाग रहे हैं।' लद्दाख को लेकर उन्होंने कहा कि लद्दाख सीमा पर जो हो रहा है प्रधानमंत्री ने उस बारे में नागरिकों को अंधेरे में क्यों रखा है।

ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

ओवैसी ने कहा कि हम 2000 किमी वर्ग क्षेत्र के नुकसान पर चर्चा के लिए संसद के विशेष सत्र की मांग करते हैं। यह उनकी निजी संपत्ति नहीं है। पीएम मोदी सरकार सेना पर अपना समाधान मानने का दबाव डाल रही है। वह चीनी सैनिकों को इनाम क्यों देना चाहते हैं। भाजपा सरकार इसपर आखिर चुप क्यों है। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में ब्रिक्स नेताओं की बैठक हो रही है। यहां अटकलें लगाई जा रही थीं कि पीएम मोदी और शी जिनपिंग के बीच द्विपक्षीय बैठक हो सकती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement