Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

तीन राज्यों में भाजपा की हैट्रिक पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट-'जनता को भरोसा है तो सिर्फ बीजेपी पर'

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद आज चार राज्यों के लिए वोटों की गिनती जारी है। चार राज्यों में से तीन राज्यों में भाजपा को और एक राज्य में कांग्रेस को जीत मिल रही है। तीन राज्यों की जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया है और जनता को धन्यवाद कहा है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: December 03, 2023 17:19 IST
PM Modi tweet on victory- India TV Hindi
Image Source : TWITTER तीन राज्यों में भाजपा की जीत, पीएम मोदी ने किया ट्वीट

पांच राज्यों में नवंबर महीने में विधानसभा चुनाव हुए थे जिसमें से चार राज्यों के वोटों की गिनती आज हो रही है। चार राज्यों में से तीन राज्यों में भाजपा शानदार जीत हासिल करती दिख रही है। जीत की इस हैट्रिक पर प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने ट्वीट कर जनता को धन्यवाद कहा है। पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है-देश के जनता-जनार्दन को नमन!

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा  @BJP4Indiaमें है।  भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।  

इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

चौंकाने वाले हैं रिजल्ट

नवंबर में पांच राज्यों-मध्य प्रदेश, तेलंगाना, राजस्थान, मिजोरम और छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव संपन्न हुए थे और वोटों की गिनती की तय तारीख तीन दिसंबर थी। मिजोरम में हुए चुनाव के वोटों की गिनती की तारीख एक दिन आगे बढ़ा दी गई है और चार दिसंबर को वहां वोटों की गिनती की जाएगी। तीन दिसंबर को जारी वोटों की गिनती में चार राज्यों में से तीान पर भाजपा को जीत मिलती दिख रही है तो वहीं तेलंगाना में कांग्रेस जीत दर्ज करती हुई दिखाई दे रही है। एग्जिट पोल की बात करें तो उसके नतीजे स्पष्ट नहीं थे, लेकिन जब रिजल्ट की बारी आई तो चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement