Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'सदन में आज प्रेत आकर बोल के चला गया', निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी पर कसा तंज, वायरल हो रहा सांसद का ये वीडियो

झारखंड के देवघर से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या अडानी के कांग्रेस पार्टी के नेताओं से रिश्ते नहीं हैं?

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 08, 2023 11:13 IST
BJP MP Dr. Nishikant Dubey- India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी सांसद डॉ. निशिकांत दुबे

नई दिल्ली: मंगलवार 7 फरवरी को लोकसभा में कांग्रेस सांसद ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा करते हुए लगभग 1 घंटे का भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और बीजेपी को कई मुद्दीन को लेकर घेरा। उन्होंने अडानी प्रकरण को लेकर मोदी सरकार पर जमकर शब्दबाण चलाए। इस दौरान संसद में खूब हंगामा हुआ। सत्ता पक्ष के सांसदों ने सदन और सदन के बाहर राहुल गांधी के भाषण की जमकर आलोचना की लेकिन बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कुछ अलग ही अंदाज में राहुल गांधी को ट्रोल किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। 

निशिकांत दुबे ने क्या कहा ?

राहुल गांधी के भाषण के बाद देवघर से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को ट्रोल करते हुए कहा कि आज सदन में एक प्रेत आकर भाषण देकर चला गया। निशिकांत दुबे ने कहा, "आप लोगों ने प्रेत को बोलने दिया। मैं स्पीकर साहब से कहना चाहता हूं कि आज सदन में प्रेत आकर बोलकर चला गया।" उन्होंने कहा, "जिस आदमी ने खुलेआम नेशनल टीवी चैनल पर आकर बोला कि राहुल गांधी मर गया, राहुल गांधी है ही नहीं, आप जो देख रहे हैं मैं वो हूं ही नहीं, तो अभी जिस व्यक्ति ने सदन में भाषण दिया वह राहुल गांधी हैं या प्रेत हैं, यह जानने वाली बात है।" निशिकांत दुबे की अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। 

यहां देखें वायरल वीडियो - 

बता दें कि कल मंगलवार को सदन में बोलते हुए राहुल गांधी ने कई मुद्दों को लेकर सरकार को जमकर घेरा। इस दौरान उन्होंने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के अनुभवों को भी साझा किया। इस दौरान उन्होंने अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, किसानों, युवाओं समेत कई विषयों पर सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने अडानी मुद्दे को लेकर भी सरकार पर सवाल उठाए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement