Friday, May 10, 2024
Advertisement

जब जेपी नड्डा ने अपने हाथों से दीवार पर पेंट किया BJP का 'कमल', VIDEO भी आया सामने

भाजपा के 44वें स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जेपी नड्डा दिल्ली में पार्टी के चुनाव चिन्ह 'कमल' को पेंट दीवार पर पेंट करते दिख रहे हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 06, 2023 14:53 IST
BJP के चुनाव चिन्ह 'कमल' को पेंट करते जेपी नड्डा- India TV Hindi
Image Source : ANI BJP के चुनाव चिन्ह 'कमल' को पेंट करते जेपी नड्डा

भाजपा के 44वें स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जेपी नड्डा दिल्ली में पार्टी के चुनाव चिन्ह 'कमल' को पेंट दीवार पर पेंट करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में नड्डा बेहद सधे हुए हाथों के साथ दीवार पर कमल उकेरते हुए दिख रहे हैं। कमल पेंट करने बाद जेपी नड्डा ने कहा कि आज पार्टी के स्थापना दिवस पर देशभर में बीजेपी का दीवार लेखन कार्यक्रम शुरू हो गया है। सभी राज्य इकाइयों के प्रमुख भी इस कार्यक्रम का संचालन करेंगे।

नड्डा बोले- यह समय बैठने का नहीं है

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आज कहा कि यह खुशी और गौरव का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में पार्टी अपने उत्कर्ष पर पहुंची है लेकिन इसके बावजूद यह समय बैठने का नहीं है। भाजपा के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर नड्डा ने पार्टी को और आगे ले जाने के लिए एक पल भी ना बैठने का संकल्प लेने का आह्वान किया और कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे। 

"कच्छ से लेकर पूर्वोत्तर और जम्मू से लेकर केरल तक भाजपा"
नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा ने कच्छ से लेकर पूर्वोत्तर तक अपनी सरकारें बनाईं और जम्मू से लेकर केरल तक पार्टी ने अपनी छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा, ‘‘आज पार्टी द्वारा 1 लाख 80 हजार शक्ति केंद्रों पर काम किया जा रहा है और 8 लाख 40 हजार बूथों पर भाजपा का बूथ अध्यक्ष मौजूद है।’’ नड्डा ने कहा कि पिछले कुछ सालों में भाजपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर सहित पूर्वोत्तर के राज्यों में दोबारा सत्ता में भी लौटी है जबकि गुजरात में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए उसने फिर से सत्ता में वापसी की है। 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ‘‘आज के दिन हम संकल्प लेते हैं कि भारत की सेवा में करोड़ों कार्यकर्ता लगेंगे। अमृत काल को सफल बनाएंगे। 2047 तक भारत विकसित भारत बनेगा, इसके लिए हम पूरी ताकत लगाएंगे।’’ इस कार्यक्रम से पहले नड्डा ने पार्टी मुख्यालय में भाजपा का झंडा भी फहराया। 

ये भी पढ़ें-

बागेश्वर बाबा के बाद अब पंडोखर सरकार के पर्चे के चर्चे, मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस को लेकर की भविष्यवाणी

2.50 मिनट का वीडियो और 150 राउंड फायरिंग, अतीक अहमद का फैमिली फंक्शन गोलियों से गूंजा
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement