Sunday, April 28, 2024
Advertisement

"हमें BJP पैसों और पद का लालच देकर खरीदना चाहती है", TRS के विधायकों की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, 15 करोड़ रुपए जब्त

TRS का यह आरोप है कि बीजेपी की तरफ से टीआरएस विधायक रेगा कांथा राव, गुववाला बलाराजू, बीरम हर्षवर्धन रेड्डी और पायलट रोहित रेड्डी को खरीदने की कोशिश की जा रही थी।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: October 26, 2022 23:23 IST
यहीं वो विधायक हैं जिनकी सूचना पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की।- India TV Hindi
यहीं वो विधायक हैं जिनकी सूचना पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की।

तेलंगाना में सत्ता पर काबिज TRS ने बीजेपी पर उनके 4 विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है। इसी सिलसिले में साइबराबाद पुलिस ने छापेमारी की है। साइबराबाद पुलिस ने TRS के चार विधायकों की खरीद फरोख्त का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने छापे के दौरान 3 लोगों को गिरफ्तार किया है और 15 करोड़ रुपए जब्त भी किया है। TRS ने BJP पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा उनके 4 विधायकों को पद और पैसों का लालच देकर खरीदना चाहती है। BJP पर आरोप है कि वह TRS विधायक रेगा कांथा राव, गुववाला बलाराजू, बीरम हर्षवर्धन रेड्डी और पायलट रोहित रेड्डी को खरीदने की कोशिश कर रही थी।

टीआरएस नेता वाई सतीश रेड्डी ने विधायकों की तस्वीर ट्वीट कर कहा कि ये हैं असली हीरो, जिन्होंने बीजेपी की घटिया राजनीति की सूचना दी। मुख्यमंत्री केसीआर की सतर्कता को नमन।

पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की

साइबराबाद पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि BJP के लोग TRS के 4 विधायकों को पैसे और पद का लाच देकर खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। हमने तत्काल फार्महाउस पर छापा मारा और 3 लोगों को पकड़ा  मौके से हमें 15 करोड़ रुपए भी बरामद हुए। हम कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे और लालच देने वाले मामले की जांच करेंगे। बताया जा रहा कि साइबराबाद पुलिस ने केएल विश्वविद्यालय के पास अजीज नगर के एक फार्महाउस से तीन लोगों को गिरफ्तार किया, वह तीनों जब दिल्ली से लौट कर आएं तो उनके पास से भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है। हिरासत में लिए गए लोगों में एक होटल कारोबारी भी शामिल हैं जो कि एक बड़े नेता का करीबी बताया जाता है। 

TRS-BJP की पॉलिटिक्स

TRS ने भाजपा पर यह आरोप उस समय लगाया है जब बीजेपी के नेता पार्टी छोड़कर TRS में शामिल हो रहे हैं। अभी हाल ही में स्वामी गौड़ (Swamy Goud) ने बीजेपी से इस्तीफा देकर फिर टीआरएस में वापसी कर ली है। वो नवंबर 2020 में टीआरएस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। गौड़ के साथ कांग्रेस से बीजेपी में आए दासोजू श्रवण (Dasoju Sravan) ने भी पार्टी छोड़कर मुनूगोड़े में टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर की मौजदूगी में शुक्रवार (21 अक्टूबर) को पार्टी में शामिल हुए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement