Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"CBI, ED, IT की जांच BJP नेताओं के खिलाफ होनी चाहिए", आंदोलन के बाद बोले आप सांसद संजय सिंह

आज देश भर के कई राज्यों में आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर उपवास रखा और अपना विरोध जताया। इसके बाद आप सांसद ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: April 07, 2024 18:10 IST
AAP MP Sanjay Singh- India TV Hindi
Image Source : PTI आप सांसद संजय सिंह

दिल्ली शराब घोटले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आज देश भर में आप कार्यकर्ताओं ने उपवास रख विरोध जताया है। इसके बाद AAP नेता संजय सिंह ने कहा, "आज अरविंद केजरीवाल के समर्थन में न सिर्फ देश में बल्कि दुनिया में अलग-अलग जगहों पर आंदोलन हुए। यह हमारे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है, हमारा संदेश लोगों तक पहुंच रहा है। आगे संजय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाया और कहा कि असली शराब घोटाला भाजपा ने किया है, उसकी मनी ट्रेल भी मिल गई है। CBI, ED, IT की जांच भाजपा नेताओं के खिलाफ होनी चाहिए"

"देश के 25 राज्यों में हुआ अनशन"

वहीं, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भी अपनी बात रखते हुए कहा, "न सिर्फ दिल्ली बल्कि देश के 25 राज्यों और दुनिया के 8 देशों में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ, अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए AAP कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा। अरविंद केजरीवाल का क्या कसूर है? उनका कसूर है कि उन्होंने दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी, मुफ्त इलाज दिया इसलिए भाजपा ने उन्हें जेल में डाल दिया। अरविंद केजरीवाल दिल्ली के और देश के लोगों के दिल में रहते हैं इसलिए आज देश भर में यह उपवास हुआ।"

PM के राजनीतिक करियर की सबसे बड़ी भूल

अनशन के बाद AAP नेता जैस्मीन शाह ने कहा, "दिल्ली भाजपा की ये मजबूरी हो गई है कि जब उनके पास कुछ कहने को नहीं होता तो AAP के विरोध के साथ वो भी अपना एक छोटा सा विरोध कर लेती है। ये दिखा रहा है कि 2024 का ये चुनाव अरविंद केजरीवाल पर होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने राजनीतिक करियर की सबसे बड़ी भूल की है अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके। आज दिल्ली की हर जनता, भाजपा का भी समर्थक अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है और उन्होंने मन बना लिया है कि 2024 में कैसे भी भाजपा को हराएंगे।"

ये भी पढ़ें:

जलपाईगुड़ी में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी, बोले- टीएमसी, कांग्रेस और वामदल एक ही थाली के चट्टे-बट्टे

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement