Friday, May 10, 2024
Advertisement

AAP सांसद संजय सिंह के परिवार से मिलने पत्नी समेत पहुंचे CM केजरीवाल, आज ED ने किया है गिरफ्तार

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ आप सांसद संजय सिंह के घर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने संजय की पत्नी और माता-पिता से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 04, 2023 21:22 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में गुस्सा है और वह केंद्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ संजय सिंह के घर पर पहुंचे हैं। सीएम ने संजय के माता-पिता और पत्नी से मुलाकात की है और उसकी तस्वीर भी सामने आई है। 

संजय की गिरफ्तारी पर क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

संजय की गिरफ्तारी पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'संजय सिंह की गिरफ्तारी बिल्कुल गैर कानूनी है। ये पीएम मोदी की बौखलाहट दर्शाता है। चुनाव तक ये कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे।' इससे पहले केजरीवाल ने सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी को बीजेपी का ‘आखिरी हताशापूर्ण प्रयास’ करार दिया और कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी को 2024 के लोकसभा चुनावों में हार की आशंका है। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि ऐसे कई छापे पड़ेंगे लेकिन डरने की कोई बात नहीं है। केजरीवाल ने दावा किया कि उनके खिलाफ हजारों छापे मारे गए हैं, लेकिन आज तक एक भी पैसा बरामद नहीं हुआ है। 

उन्होंने यह भी कहा कि सिंह के घर से भी कुछ नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा घबरा गई है। उसको लगता है कि वर्ष 2024 के आम चुनाव में उसे भारी हार का सामना करना पड़ेगा। ये एक हारने वाली पार्टी की आखिरी हताशापूर्ण कोशिशें हैं। कल यह कई पत्रकारों के साथ हुआ, अब यह संजय सिंह के साथ हो रहा है, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे, ऐसा कई लोगों के साथ होगा।’’ 

मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा इस तरह की छापेमारी और बढ़ेगी। चुनाव के नजदीक आते ही ईडी, सीबीआई, आयकर और पुलिस, सब सक्रिय हो जाएंगे। इस तरह के और छापे मारे जाएंगे। लेकिन डरने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली पुलिस के ACP अनिल सिसौदिया ने गोली मारकर सुसाइड की, 3 दिन पहले पत्नी का हुआ था निधन 

VIDEO: गिरफ्तारी से पहले आप सांसद संजय सिंह ने मां के 2 बार छुए पैर, बोले- चिंता ना करो, हिम्मत से रहो

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement