Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तबीयत बिगड़ी, सर गंगाराम हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट, जानें ताजा हालत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें डिहाइड्रेशन और पेट में संक्रमण की शिकायत के बाद सर गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इलाज के बाद आज उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 19, 2024 16:54 IST
Priyanka Gandhi- India TV Hindi
Image Source : FILE/ANI प्रियंका गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सर गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, उन्हें डिहाइड्रेशन और पेट में संक्रमण की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। हालांकि एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि इलाज के बाद आज उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा यूपी में प्रवेश कर चुकी है। लेकिन तबीयत बिगड़ने की वजह से प्रियंका इसमें शामिल नहीं हो पा रही हैं। हालांकि हालही में प्रियंका ने कहा था कि जैसे ही उनकी तबीयत में सुधार आता है, वैसे ही वह यात्रा में शामिल होंगी। 

बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस

कांग्रेस वैसे भी इस समय बुरे दौर से गुजर रही है। रविवार को ही ये खबर सामने आई थी कि सपा ने कांग्रेस की न्याय यात्रा से दूरी बना ली है और अखिलेश इस यात्रा में शामिल नहीं होंगे। दरअसल सपा का कहना है कि कांग्रेस पहले शीट शेयरिंग पर निर्णय ले, उसके बाद ही वह कोई फैसला ले सकेगी। 

इसके अलावा एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के भी बीजेपी में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। जिसको लेकर कांग्रेस के अंदर हड़कंप मचा हुआ था। हालांकि अभी तो यही कहा जा रहा है कि कमलनाथ बीजेपी में नहीं जाएंगे, लेकिन उनसे जुड़ी चर्चाएं अभी भी पूरी तरह खत्म नहीं हुई हैं। 

ये भी पढ़ें: 

पीएम मोदी ने की यूपी की तारीफ, कहा- मैं यहां से सांसद हूं, जब निवेश आता है तो मुझे ज्यादा खुशी होती है 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement