Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

EXCLUSIVE: दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर कसा तंज-'मेरे जनाजे की चिंता आप ना करें'

मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर जमकर तंज कसा और गृह मंत्री अमित शाह के बयान का जवाब देते हुए कहा कि मेरे जनाजे की चिंता आप ना करें।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Kajal Kumari Published on: April 30, 2024 22:15 IST
digvijaya singh comments on bjp- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर कसा तंज

राज्यसभा सांसद और लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की राजगढ़ सीट से प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में राहुल गांधी के राजा महाराजा वाले बयान पर कहा- राहुल गांधी का बयान देखा नहीं है. लेकिन एक जमाना था जब राजा महाराजा थे, उसके बाद देश आजाद हुआ और देश आजाद होने के बाद जमीन भी उसकी हुई जो हल जोतता था। राम मंदिर पूरा बन जाए तो मैं जरूर जाऊंगा। मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर दिग्विजय सिंह बोले, कितना झूठ बोलते हैं प्रधानमंत्री, मुझको तो शर्म आती है कि हमारे यहां ऐसा प्रधानमंत्री है जो इतना झूठ बोलता है। कांग्रेस का घोषणा पत्र कोई पढ़ तो ले कहां क्या लिखा है, बेवजह की झूठ फैला रहे हैं। 

मेरे जनाजे की चिंता आप ना करें

अमित शाह के आशिक का जनाजा है जरा धूम से निकले-इस बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि 15 मिनट के भाषण में 17 बार दिग्विजय सिंह को याद किया गया और आठ झूठ बोलकर मेरे जनाजे की ख्वाहिश करके चले गए। मेरे जनाजे की चिंता वह ना करें, मैं इतना जानता हूं कि राजगढ़ जिले की जनता चाहेगी तो वह कितना ही कुछ कह लें उनके मंसूबे पूरे नहीं हो पाएंगे। मुझे वोट इसलिए देना चाहिए क्योंकि राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में आज जो कुछ भी हुआ है, उसकी रूपरेखा, ब्लूप्रिंट का क्रियान्वयन सब कुछ मैंने ही कराया है। 

रोडमल नागर जी बताएं क्या किया अबतक?

मैंने जो पानी रोको अभियान शुरू किया था जिससे कि वाटर लेवल यहां बढ़ा था 21 साल से भाजपा की सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया, जिसकी वजह से लोग परेशान हैं। 10 सालों से यहां के जो सांसद हैं, लोग कहते हैं वह हमें यहां कभी मिलते ही नहीं हैं। रोडमल नागर जी को मालूम नहीं है, जितनी बात की मंजूरी हुई है वह मेरे समय की है। आधे बांध बन गए थे लेकिन प्रशासनिक स्वीकृति मैंने करवाई थी इसलिए यह कहना बिल्कुल गलत है कि इसमें मेरा कोई योगदान नहीं। मैंने यहां आईटीआई खुलवाया, पॉलिटेक्निक खुलवाया,  इंजीनियरिंग कॉलेज खुलवाए, इन सबकी वजह से आज कई लड़के नौकरी पा गए हैं।

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement