Friday, May 10, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक असलम शेख को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से आया कॉल

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक असलम शेख को गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से जान से मारने की धमकी मिली है। कॉलर ने कहा है कि मैं असलम शेख को दो दिन में गोली मारने वाला हूं।

Reported By : Suraj Ojha Written By : Rituraj Tripathi Updated on: October 08, 2023 20:42 IST
Aslam Shaikh- India TV Hindi
Image Source : ANI असलम शेख

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक असलम शेख को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। कॉलर ने खुद को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ बताया है। कॉलर ने कहा कि मैं गोल्डी बराड़ बोल रहा हूं। मैं असलम शेख को दो दिन में गोली मारने वाला हूं। मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 506(2) और 507 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 

गोल्डी बराड़ कौन है?

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दौरान गोल्डी बराड़ का नाम तेजी से चर्चा में आया था। उसके बाद रैपर हनी सिंह से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने, तिहाड़ जेल में खूनी गैंगवार होने, हथियारों का जखीरा पाकिस्तान से भारत आने समेत तमाम मामलों में भी गोल्डी बराड़ नाम सुना गया। इन घटनाओं से ये साबित हो गया कि कोई है, जो विदेश में बैठकर भारत में अपराधों को अंजाम दिलवा रहा है। घटनाओं के घटित होने के बाद गोल्डी बराड़ सोशल मीडिया के जरिए ही बताता है कि ये कांड भी उसी ने करवाया है।

कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की दोस्ती काफी गहरी है। लॉरेंस बिश्नोई जेल में है, लेकिन गोल्डी विदेश में खुलेआम घूम रहा है। गोल्डी बराड़ पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का मूल निवासी है और उसकी पैदाइश साल 1994 की है। उसके पिता पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे लेकिन वह खुद अपराध के दलदल में उतर गया।

दरअसल गोल्डी के चचेरे भाई गुरलाल बराड़ की हत्या होने के बाद गोल्डी ने अपराध की दुनिया चुन ली और तब से लेकर अब तक वह कई घटनाओं को अंजाम दिलवा चुका है। गोल्डी स्टूडेंट वीजा लेकर कनाडा भाग गया था। तब से लेकर अब तक वह कनाडा से ही गैंग ऑपरेट करता है। उस पर पंजाब में कई मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ रेड कार्नर नोटिस भी जारी हो चुका है।

ये भी पढ़ें: 

33 साल बाद भी जमुना बाई के 2 रुपए नहीं भूले CM शिवराज सिंह चौहान, दिलचस्प है ये मामला 

यूपी: लखनऊ में मुकदमे की पैरवी के लिए आई महिला को नशीली दवा पिलाकर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement