Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Hardik Patel : किस पार्टी में शामिल होंगे हार्दिक पटेल ? जानिए क्या है उनका फ्यूचर प्लान

Hardik Patel :'शीर्ष नेताओं का ध्यान अपने मोबाइल फोन में लगा रहता है और गुजरात कांग्रेस के नेता उनके लिए चिकन सैंडविच का प्रबंध करने में लगे रहते हैं।'

Niraj Kumar Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 19, 2022 15:49 IST
Hardik Patel - India TV Hindi
Image Source : PTI Hardik Patel 

Highlights

  • कांग्रेस का कोई दृष्टिकोण नहीं-हार्दिक पटेल
  • कांग्रेस के नेता गुजराती लोगों से पक्षपात करते हैं-हार्दिक पटेल
  • किसी दल में शामिल होने पर कोई फैसला नहीं लिया-हार्दिक पटेल

Hardik Patel :  कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देने के एक दिन बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) या भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने पर कोई फैसला नहीं लिया है। पटेल (28) ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस का कोई दृष्टिकोण नहीं है और पार्टी के नेता गुजराती लोगों से पक्षपात करते हैं। 

बुधवार को हार्दिक ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और पटेल ने बुधवार को यह कहते हुए कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया कि पार्टी के शीर्ष नेताओं का ध्यान अपने मोबाइल फोन में लगा रहता है और गुजरात कांग्रेस के नेता उनके लिए चिकन सैंडविच का प्रबंध करने में लगे रहते हैं। 

किसी राजनीतिक दल में शामिल होने पर कोई फैसला नहीं लिया

यह पूछे जाने पर कि क्या वह भारतीय जनता पार्टी या आप में शामिल हो सकते हैं, पटेल ने बृहस्पतिवार को कहा, “मैंने अभी तक किसी राजनीतिक दल में शामिल होने के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है चाहे वह भाजपा हो या आप।” कांग्रेस की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी कभी हिंदुओं के मुद्दों, जैसे कि सीएए या वाराणसी की मस्जिद में मिले शिवलिंग आदि पर कुछ नहीं बोलती। पटेल ने कहा, “इसके अलावा गुजरात कांग्रेस में जातीय राजनीति बहुत ज्यादा होती है। मैंने पार्टी में तीन साल बर्बाद किये।” (भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement