Friday, April 19, 2024
Advertisement

BJP की तारीफ करते नहीं थक रहे छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री, बताया मजबूत पार्टी

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने भाजपा की स्थिति को लेकर कहा कि बीजेपी मजबूत पार्टी है, उसके संगठन में मजबूती है, उनको नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

Anurag Amitabh Reported By: Anurag Amitabh @@anuragamitabh
Published on: March 04, 2023 14:22 IST
छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता टी एस सिंह देव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मजबूत पार्टी है, उसके संगठन में मजबूती है, उसको नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। आरएसएस के साथ होने के चलते भाजपा को कम नहीं आंकना चाहिए। टी एस सिंह देव ने कहा कि अकेले भाजपा भले ही शक्तिशाली ना हो लेकिन आरएसएस प्लस भाजपा इसको कभी कम नहीं आंकना चाहिए।

"बीजेपी मजबूत पार्टी , नजरअंदाज नहीं करना चाहिए"

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ ढाई साल मुख्यमंत्री बनने के फार्मूले के लागू होने का अब भी इंतजार कर रहे टी एस सिंह देव ने प्रदेश में भाजपा की स्थिति को लेकर बड़ा बयान दिया है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भाजपा की स्थिति को लेकर कहा कि बीजेपी मजबूत पार्टी है, उसके संगठन में मजबूती है, उनको नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

"50 साल से राजनीति देख रहा हूं..."
टी एस सिंह देव ने आगे कहा कि मैं पिछले 45-50 साल से राजनीति को दूर और पास से देख रहा हूं। आरएसएस के होने के कारण भाजपा को कभी भी कम नहीं आंकना चाहिए। अकेले भाजपा शायद उतनी शक्तिशाली ना हो लेकिन आरएसएस प्लस भाजपा इनको कम नहीं आंकना चाहिए। यह सही है कि पिछले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की इतनी कम सीटें मिली हैं, उनका मनोबल टूटा है, लेकिन भाजपा और आरएसएस की जोड़ी को कांग्रेस को कम नहीं आंकना चाहिए।

BJP पर निशाना भी साधा
वहीं कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसी यात्राएं निकालती रहेगी। भारत जोड़ो यात्रा हुई, हाथ जोड़ो यात्रा चल रही है फिर पूरब से पश्चिम की ओर यात्रा चलेगी। कांग्रेस की सक्रियता बनी रहेगी। इसके साथ ही भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा बीजेपी महाराष्ट्र में 30 साल से जिस सीट पर जीत रही थी वहां कांग्रेस आ गई लेकिन उस चीज पर बीजेपी बात नहीं करेगी। उनकी दो सीट मेघालय में आई हैं जहां पर वो 60 सीटों पर लड़े, उसको अपनी विजय बताएंगे।

ये भी पढ़ें-

बेंगलुरु रिश्वत कांड को लेकर कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन, हिरासत में पूर्व सीएम सिद्धारमैया 

उमेश पाल हत्याकांड: "1 करोड़ दो वरना अपनी ज़मीन भूल जाओ" अतीक ने उमेश से मांगी थी रंगदारी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement