Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'AAP एक फेल स्टार्टअप', केजरीवाल सरकार पर हिमंत विश्व शर्मा का जोरदार अटैक

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी यानी केजरीवाल सरकार पर एक बार फिर असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने जोरदार अटैक किया है। असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक असफल राजनीतिक स्टार्टअप है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 13, 2022 11:56 IST
असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा(फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : ANI असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा(फाइल फोटो)

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी(AAP) यानी केजरीवाल सरकार पर एक बार फिर असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने जोरदार अटैक किया है। असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक असफल राजनीतिक स्टार्टअप है। उन्होंने 'आप' पर हमला बोलते हुए कहा कि 10 साल बाद भी वे एमएसएमई(MSME) बनने के लिए आगे नहीं बढ़े हैं। सीएम हिमंत ने आगे यह भी कहा कि वह दस साल से बिना किसी प्रूफ के एक ही उत्पाद बेचने की कोशिश कर रहे हैं। 

'कांग्रेस के कुछ नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं'

वहीं कांग्रेस पर तंज कसते हुए असम के सीएम ने दावा किया कि कांग्रेस के भीतर कुछ नेता पार्टी की गतिविधियों से नाराज हैं और अब विकल्प तलाशने लगे हैं। असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में जिन लोगों ने थरूर के पक्ष में मतदान किया था, वो बहुत जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने असम के सीएम की बातों का जवाब दिया। तिरुवनंतपुरम सांसद ने एक वीडियो को शेयर कर कहा कि कांग्रेस के केवल वो लोग भाजपा में शामिल हो सकते हैं जिनमें लड़ने की हिम्मत की कमी होगी, जो लोग साहस दिखाते हैं वे कभी भाजपा में शामिल नहीं होंगे।  

बीजेपी का मनीष सिसोदिया पर अटैक 

दिल्ली में नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी गरमाहट तेज हो गई है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी (AAP) दोनों एक दूसरे पर जमकर अटैक कर रही हैं। वहीं, दिल्ली शराब घोटाले को लेकर दोनों पार्टियों के बीच जंग का दौर भी जारी है। इसे लेकर दिल्ली बीजेपी ने एक हलचल मचा देने वाला ट्वीट कर अरविंद कजेरीवाल और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। भाजपा का ये सिसोदिया पर बड़ा अटैक है। बीजेपी ने फिल्म के पोस्टर में सिसोदिया की फोटो लगाकर लुटेरा लिखा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement