Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कर्नाटक: BJP विधायक मुस्लिमों से बोले- मुझे वोट नहीं दिया तो विकास नहीं, VIDEO वायरल

बीजेपी विधायक ने कहा, यदि मुसलमान मेरे घर आएंगे तो मैं उन्हें कॉफी पेश करूंगा, लेकिन अगर आपने मुझे वोट नहीं दिया तो मैं आपकी जरूरत का कोई काम नहीं करूंगा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 12, 2022 23:20 IST
BJP Karnataka MLA J. Preetham Gowda- India TV Hindi
Image Source : IANS बीजेपी विधायक प्रीतम गौड़ा

बेंगलुरु: कर्नाटक के बीजेपी विधायक प्रीतम गौड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बीजेपी विधायक मुसलमानों से कह रहे हैं कि यदि उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में उन्हें वोट नहीं दिया, तो वह उनके लिए कोई भी विकास के कार्य नहीं करेंगे। बीजेपी विधायक के द्वारा की गई इस टिप्पणी की लोगों ने तीखी आलोचना की है। वीडियो में कर्नाटक के हासन से विधायक शहर के मुस्लिम बहुल श्रीनगर इलाके में एक सभा को संबोधित करते हुए यह कहते हुए सुने गए कि उन्होंने पिछले चार सालों में सभी समुदायों के लोगों को भाइयों के रूप में माना है।

'आपने मुझे वोट नहीं दिया तो मैं आपकी जरूरत का कोई काम नहीं करूंगा'

उन्होंने आगे कहा, "यदि मुसलमान मेरे घर आएंगे तो मैं उन्हें कॉफी पेश करूंगा, लेकिन अगर आपने मुझे वोट नहीं दिया तो मैं आपकी जरूरत का कोई काम नहीं करूंगा।" प्रीतम गौड़ा ने कहा, "मैं आपको भाइयों के समान व्यवहार करता हूं और करता रहूंगा। लेकिन, आपने 2018 के विधानसभा चुनाव और नगर निगम चुनाव में मुझे वोट नहीं दिया। आपने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट नहीं दिया तो मैं उचित पानी, सड़क और जल निकासी की सुविधा सुनिश्चित करने के अलावा और कुछ कार्य नहीं करूंगा।

'मुझसे काम मिलने के बाद भी अगर आपने वोट नहीं दिया तो मैं परेशान हो जाऊंगा'
प्रीतम गौड़ा ने कहा, "आप सभी दिहाड़ी मजदूर हैं। मजदूरी नहीं दी गई तो आप नाराज हो जाएंगे। आपको नहीं लगता कि मुझसे काम मिलने के बाद भी अगर आपने वोट नहीं दिया तो मैं परेशान हो जाऊंगा?"

गौरतलब है कि बीजेपी नेता प्रीतम गौड़ा ने साल 2018 में हासन शहर से जेडीएस को झटका देते हुए जीत हासिल की थी। देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा हासन से ताल्लुक रखते हैं और पूरे जिले की राजनीति में गौड़ा परिवार का दबदबा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement