Saturday, April 27, 2024
Advertisement

The Kashmir Files की टीम मिली अमित शाह से, क्या कहा गृहमंत्री ने फिल्म को लेकर?

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की टीम ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की पीएम मोदी को धन्यवाद देने के बाद अब विवेक अग्निहोत्री ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. अमित शाह टीम से मुलाकत की फोटो शेयर की.

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 16, 2022 21:43 IST
Kashmir Files, Team Kashmir Files, Home Minister Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/AMITSHAH मुलाकात की तस्वीर

Highlights

  • फिल्म द कश्मीर फाइल्स के पूरी टीम से मिले गृहमंत्री अमिक शाह
  • "द कश्मीर फाइल्स" फिल्म की तारिफ प्रधानमंत्री भी कर चुके है
  • कश्मीरी पंडितों के घाटी से पलायन पर बनी फिल्म है द कश्मीर फाइल्स

नई दिल्ली: द कश्मीर फाइल्स फिल्म इस वक्त पूरे देशभर में छाई हुई है। हर जगह फिल्म की प्रशंसा सुनने को मिल रही है। फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर फ‍िल्म जबरदस्त कमाई भी कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ‍िल्म की प्रशंसा में काफी कुछ कहा। अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी फ‍िल्म की टीम के साथ मुलाकात की है। अमित शाह ने बुधवार को घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित बॉलीवुड फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" को सच्चाई का एक साहसिक प्रतिनिधित्व बताया। 

"द कश्मीर फाइल्स" कश्मीरी पंडितों के बलिदान की कहानी

अमित शाह ने कहा कि फिल्म ने दुनिया के सामने कश्मीरी पंडितों के बलिदान, असहनीय दर्द और संघर्ष को उजागर किया है। फिल्म के निदेशक विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी सहित फिल्म के निर्माताओं और अभिनेताओं के उनसे यहां मुलाकत करने के बाद की। गृह मंत्री ने फिल्म की टीम के साथ अपनी तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की। 

ट्वीट किया, ‘‘आज "द कश्मीर फाइल्स" की टीम के साथ भेंट की। अपने ही देश में अपना घर छोड़ने को मजबूर हुए कश्मीरी पंडितों के बलिदान, असहनीय पीड़ा और संघर्ष की सच्चाई इस फिल्म के माध्यम से पूरी दुनिया के सामने आई है, जो एक बहुत ही प्रशंसनीय प्रयास है।’’ शाह ने कहा कि "द कश्मीर फाइल्स" सत्य का एक निर्भीक निरूपण है। ऐसी ऐतिहासिक गलतियों की पुनरावृत्ति न हो इस दिशा में यह समाज व देश को जागरूक करने का काम करेगी। ये फिल्म बनाने के लिए मैं पूरी टीम को बधाई देता हूं।

370 हटाने में आप ने बड़ी भूमिका निभाई- अनुपम खेर
"द कश्मीर फाइल्स" के कलाकार अनुपम खेर ने अमीत शाह से मुलाकात के बाद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया। अमीत शाह को धन्यवाद देते हुए लिखा कश्मीर से 370 हटाने में आप ने बड़ी भूमिका निभाई और देश के लोगों में सुरक्षा की भावना लाया अपने देश की सुरक्षा और विकास के प्रति आपकी जो प्रतिबद्धता है वह हम सबके लिए प्रेरणादायक है।

अग्निहोत्री ने ट्वीट किया
शाह से मुलकात के बाद फिल्म के निदेशक ने ट्वीट किया‘‘आपके प्रोत्साहन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद अमित शाह जी। कश्मीरी लोगों और सुरक्षा बलों के मानवाधिकारों के लिए आपका निरंतर प्रयास सराहनीय है। शांतिपूर्ण और समृद्ध कश्मीर के लिए आपका दृष्टिकोण मानवता और भाईचारे को मजबूत करेगा।’’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement