Monday, May 06, 2024
Advertisement

चुनाव मंच: दिल्ली की सियासी लड़ाई को लेकर बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने क्या कहा?

इंडिया टीवी के चुनावी मंच पर बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने इंडी अलायंस पर भ्रम फैलाने का भी आरोप लगाया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 24, 2024 17:20 IST
Bansuri Swaraj- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बांसुरी स्वराज

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम चुनाव मंच में बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज ने खुलकर अपनी बात रखी। बांसुरी ने कहा कि पीएम मोदी जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं। 2025 में दिल्ली का वास्तु बिल्कुल अलग होगा। एक दशक में मोदी सरकार ने भारतीय अर्थव्यवस्था को पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया है। आने वाले समय में वह इसे सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे। 

केजरीवाल पर बांसुरी ने क्या कहा?

बांसुरी ने कहा कि मैं नकारात्मक राजनीति नहीं करती हूं। केजरीवाल अपनी गिरफ्तारी के लिए खुद जिम्मेदार हैं। उन्होंने 9 सम्मन का अपमान किया और अनदेखी की। केजरीवाल को जेल उनके कुकर्मों की वजह से मिली है। केजरीवाल को बीजेपी ने जेल नहीं भेजा है। आम आदमी पार्टी केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सियासत कर रही है। केजरीवाल की पत्नी एक पॉलिटिकल पर्सन नहीं हैं, इसलिए उन पर मैं कोई कमेंट नहीं करूंगी। 

बांसुरी ने कहा कि केजरीवाल अपनी सेहत के साथ राजनीति के लिए खिलवाड़ ना करें। मैं कामना करती हूं कि वह दीर्घायु हों। केवल आम आदमी पार्टी ही बजरंग बली से इंसुलिन की आशा रख सकती है। हम भाजपाई हैं, सनातनी हैं, हमारे लिए तो बजरंगबली पूरा पहाड़ ले आते हैं।  

इंडी अलायंस और कांग्रेस पर साधा निशाना

बांसुरी ने कहा कि इंडी अलायंस संविधान पर भ्रम फैला रहा है। कांग्रेस का घोषणापत्र देश विरोधी है। इमरजेंसी लगाने वाले देश के लोकतंत्र पर खतरे की घंटी बजा रहे हैं। राहुल गांधी ने पैसे और गहने छीनने की बात कही थी। राहुल भ्रमण नहीं कर रहे हैं, बल्कि भटक रहे हैं। इंडी नेता सनातन पर घटिया बातें करते हैं। 

बांसुरी ने कहा कि बीजेपी परफॉर्म, रिफॉर्म और ट्रांसफॉर्म की बात कर रही है। पीएम मोदी राम मंदिर से विकसित भारत की बात करते हैं और विपक्ष राम मंदिर के न्यौते को अस्वीकार करता है। कांग्रेस ने गठबंधन धर्म निभाने के लिए राष्ट्रधर्म की बलि चढ़ाई।

ये भी पढ़ें: 

चुनाव मंच: 'जिनके नाम में राम है उन्होंने ऐसा किया', कांग्रेस छोड़ने पर बोले-रोहन गुप्ता

चुनाव मंच: 'जो कांग्रेस को चला रहा उसने कभी क्लास मॉनिटर का चुनाव भी नहीं लड़ा'-बोले गौरव बल्लभ

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement