Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: ‘अगर राहुल प्रचार के लिए असम आते हैं तो…’, हिमंत विश्व शर्मा ने कांग्रेस नेता पर कसा तंज

हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अब पुराने नोट की तरह है जिसका कोई इस्तेमाल नहीं है और यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच कोई तुलना ही नहीं हो सकती है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: April 03, 2024 23:10 IST
Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Elections, Elections 2024- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी।

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बार फिर निशाना साधा। राहुल पर अक्सर कटाक्ष करने वाले असम के सीएम ने कहा कि अगर वह चुनाव प्रचार के लिए राज्य में आते हैं तो कांग्रेस के बाकी सदस्य भी बीजेपी में शामिल हो जाएंगे। मुख्यमंत्री ने हालिया दिनों में कांग्रेस के कई नेताओं और सदस्यों के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का जिक्र करते हुए कहा, ‘मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी आएं और राज्य में प्रचार करें ताकि जो लोग अभी भी कांग्रेस में हैं वे भी बीजेपी में शामिल हो जाएं।’

‘पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच कोई तुलना नहीं’

बीजेपी नेता शर्मा ने जनवरी में आयोजित ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल एक बार असम आए और उसके बाद कांग्रेस के कई सदस्य बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने कहा, ‘अगर वह दोबारा आएंगे तो मुझे कोई प्रयास नहीं करना पड़ेगा और कई लोग हमारे साथ जुड़ जाएंगे।’ शर्मा ने सिलचर में एक रैली में कहा, ‘कांग्रेस अब पुराने नोट की तरह है जिसका कोई इस्तेमाल नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच कोई तुलना ही नहीं हो सकती है।’ शर्मा ने कहा कि यदि लोग गुवाहाटी में राजीव भवन (प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय) जाकर देखें तो वे यह देखकर आश्चर्यचकित हो जाएंगे कि वहां कोई नहीं है।

‘ऐसा लगता है कि राजीव भवन में स्वघोषित कर्फ्यू है’

असम के सीएम ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि राजीव भवन में स्वघोषित कर्फ्यू है। उन्होंने कहा कि पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री के साथ है और ‘हमें लोकसभा चुनावों में बराक घाटी से बीजेपी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करनी होगी क्योंकि हर कोई चाहता है कि मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें। अगर मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो भारत विश्वगुरु बन जाएगा, इसमें किसी को कोई संदेह नहीं है।’ मुख्यमंत्री बीजेपी उम्मीदवारों परिमल शुक्लाबैद्य और कृपानाथ मल्लाह द्वारा नामांकन दाखिल करने के लिए बराक घाटी के सिलचर (SC) और करीमगंज निर्वाचन क्षेत्रों के एक दिवसीय दौरे पर थे। (भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement