Friday, June 14, 2024
Advertisement

'15 मिनट नहीं 15 सेकेंड के लिए हट जाए पुलिस', ओवैसी भाइयों को नवनीत राणा की खुली चुनौती, बोलीं- पता भी नहीं चलेगा

हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंची माधवी लता ने कहा कि 15 मिनट नहीं, बस 15 सेकेंड के लिए हटा ली जाए पुलिस तो पता नहीं चलेगा कहां को आया और कहां को गया। अकबरुद्दीन ओवैसी के पुराने बयान पर नवनीत राणा ने कहा कि हम एक मंच पर जिस दिन आ गए, उस दिन सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: May 09, 2024 10:02 IST
Loksabha chunav 2024 navneet rana open challenge to Asaduddin Owaisi Akbaruddin Owaisi Madhavi Latha- India TV Hindi
Image Source : PTI नवनीत राणा ने ओवैसी भाईयों को दी खुली चुनौती

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग से पहले एक बार फिर सियासी लड़ाई हेट स्पीच तक आ पहुंची है। दरअसल भाजपा नेता व अमरावती से भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा ने ने विवादित बयान दिया है। गौरतलब है कि कुछ साल पहले असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरूद्दीन ओवैसी ने एक बयान में कहा था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हट गई तो हम तुम्हें बता देंगे। अकबरूद्दीन ओवैसी के 15 मिनट के बयान पर नवनीत राणा ने 15 सेकेंड का बयान दिया है। नवनीत राणा ने हैदराबाद में चुनावी सबा को संबोधित करते हुए अकबरूद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा ली जाए तो छोटे और बड़े को ये पता नहीं लगेगा कि कहां से आया और कहां को गया। 

नवनीत राणा अकबरुद्दीन ओवैसी को दिया तगड़ा जवाब

नवनीत राणा ने कहा कि छोटा भाई, बड़ा भाई न, छोटा बोल रहा है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं। छोटो को ये कहना है कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे छोटे। हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। 15 सेकेंड पुलिस को हटाया तो पता नहीं लगेगा कि कहां से आया और कहा गो गया। सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे हम लोगों को जिस दिन हम लोग मंच पर आ गए। बता दें कि चौथे चरण के दौरान हैदराबाद में 13 मई को वोटिंग की जाएगी। भाजपा ने यहां से माधवी लता को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसी दौरान चुनाव प्रचार करने पहुंची नवनीत राणा ने ओवैसी भाइयों को खुली चुनौती दे डाली। 

'15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो', ओवैसी ने दी थी धमकी

नवनीत राणा ने कहा कि साल 2012 में एक सभा के दौरान अकबरुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ तकरीरें दी थी। अकबरुद्दीन ओवैसी ने देश के पुलिस और सिस्टम को खुलेआम चुनौती दी थी। इस दौरान नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान को दोहराया। उन्होंने कहा कि वो धर्म के नाम पर तकरीरे देते रहे और हैदराबाद में नफरती गैंग के लोग तालियां पीटते रहे। बता दें कि नवनीत राणा भाजपा की फायरब्रांड नेताओं में से एक हैं। उन्होंने अकबरुद्दीन ओवैसी को उसी भाषा में जवाब दिया, जिस भाषा में अकबरुद्दीन ओवैसी ने धर्म के नाम पर तकरीरें दी थी। बता दें कि नवनीत राणा यहां माधवी लता के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement