Friday, April 26, 2024
Advertisement

BJP ने लगाए बड़े आरोप, फिर वायरल होने लगीं तस्वीरें, महुआ मोइत्रा ने सबका दिया बेधड़क जवाब

तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा पर बीजेपी नेता निशिंकांत दुबे ने गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं इसके बाद उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। महुआ ने तस्वीरों पर अपना जवाब दिया और कहा, बंगाली महिलाएं अपना जीविन जीती हैं, झूठ नहीं बोलतीं।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: October 16, 2023 10:33 IST
mahua moitra replied- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अपने ऊपर लगे आरोपों का महुआ मोइत्रा ने दिया जवाब

बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर गंभीर आरोप लगाया है। दुबे ने कहा है कि सांसद महुआ मोइत्रा ने अपने व्यावसायिक हितों की रक्षा करने और प्रतिद्वंद्वी अडानी समूह को निशाना बनाने के लिए जानकारी मांगने वाले प्रश्न पूछने के लिए व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी से 'नकद और उपहार' लिए। निशिकांत दुबे ने कहा कि वे "लोकसभा में पैसे लेकर सवाल पूछती हैं।" BJP सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को इस बारे में पत्र लिखा है और जांच कराने की मांग की है। इस आरोप के साथ ही  अब महुआ मोइत्रा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वे कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ नजर आ रही हैं।

देखें तस्वीरें

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बेहद मजाकिया लहजे मे अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने "भाजपा की ट्रोल सेना" पर उनकी निजी तस्वीरें प्रसारित करने का आरोप लगाया और कहा कि तस्वीरें देखकर उन्हें "सबसे ज्यादा खुशी" हुई है।

महुआ मोइत्रा ने दिया जवाब

महुआ मोइत्रा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर उन तस्वीरों के जवाब में लिखा, "बंगाल की महिलाएं एक जीवन जीती हैं। झूठ नहीं।" इसके बाद  महुआ मोइत्रा ने आगे कहा, "मुझे सफेद ब्लाउज की तुलना में हरे रंग की पोशाक अधिक पसंद है।"

एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्स पर मोइत्रा की पोस्ट का जवाब दिया और धूम्रपान के स्वास्थ्य प्रभावों के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए कहा, “मैम, धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। यह कैंसर का कारण बनता है।" इस सवाल के जवाब पर टीएमसी सांसद ने तब स्पष्ट किया, “मैं धूम्रपान नहीं करती। मुझे सिगरेट से गंभीर एलर्जी है. मैं बस एक दोस्त के सिगार के साथ मज़ाक के लिए पोज़ दे रही थी।'' महुआ मोइत्रा ने तस्वीरों पर जवाब देकर यूजर्स को करारा जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें:

अग्निवीर अमृतपाल सिंह आत्महत्या मामले में सेना ने जारी किया बयान, कहा- 'इस प्रकरण में की गई गलत बयानबाजी'

गाजा के अस्पतालों में मारे जा सकते हैं हजारों की संख्या में मरीज! सिर्फ दो दिन का ईंधन बचा

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement