Saturday, May 18, 2024
Advertisement

पाकिस्तान: बाल्टी जैसा हेलमेट पहनकर कोर्ट पहुंचे इमरान खान, वीडियो देखकर BJP नेता ने कह दी ये बात...

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान मंगलवार को बाल्टी जैसा काला हेलमेट पहनकर कोर्ट पहुंचे, जिसपर भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने तंज कसा है। देखें वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari
Published on: April 05, 2023 11:54 IST
khushbu comments imran khan- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने इमरान खान पर कसा तंज

भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बुलेटप्रूफ हेलमेट पहनकर कोर्ट में आने का वीडियो शेयर किया और पड़ोसी देश पाकिस्तान की स्थिति पर कटाक्ष किया। भाजपा नेता ने लिखा, "बस याद दिलाने के लिए कि, हम एक ही समय में स्वतंत्र हुए थे।" महत्वपूर्ण यह है कि मूल सिद्धांत जिस पर राष्ट्र का निर्माण होता है - वो प्यार है और नफरत नहीं! काले हुड जैसा दिखने वाला बुलेटप्रूफ हेलमेट पहने इमरान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

खुशबू ने डीएमके नेता सरवनन अन्नादुरई के लव-हेट वाले ट्वीट का जवाब देते हुए  पूछा: "आप यह सलाह किसे दे रहे हैं? कोई अनुमान है, दोस्तों ... 'दुख की बात है कि आप एक साधारण कथन और एक सलाह के बीच के अंतर को नहीं पढ़ सकते हैं! काश! 'किसी' के प्रति आपकी नफरत आपको मेरे दोस्त को यह समझने के लिए अंधा कर देती है।" 

इमरान खान ने पहनी थी अजीब तरह की हेलमेट

बुलेटप्रूफ हेलमेट जिसे भाजपा नेता ने बाल्टी कहा था, वह मंगलवार को इमरान खान की विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था का एक हिस्सा था क्योंकि पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर नवंबर 2022 में वजीराबाद की एक रैली में जानलेवा हमला हुआ था जिसके कारण पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मंगलवार को अदालत में इमरान खान को पेशी के लिए लाया गया था। सुरक्षा गार्डों ने उनके चारों ओर बुलेटप्रूफ ढालें ​​लगा रखी थीं और इमरान खान काले पूरे ढंके हेलमेट के अंदर अपना सिर सुरक्षित करके चल रहे थे।

देखें वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर मजाक का विषय बन गया, जिसमें यूजर्स ने इमरान खान के एक्शन की तुलना उनके प्रसिद्ध बयान 'आपने घबराना नहीं है' से की। हाल ही में, इमरान खान ने बताया था कि कैसे वह अभी भी नवंबर के हमले से हुए नुकसान से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अभी भी ठीक से चल नहीं सकते हैं और उनके दाहिने पैर में ठीक से सेंसेशन भी नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement