Friday, April 19, 2024
Advertisement

पीएम मोदी की मां हीराबेन के निधन पर राहुल गांधी, प्रियंका, अखिलेश और शरद पवार समेत विपक्ष के इन नेताओं ने जताया शोक

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा-प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी की माताजी, हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: December 30, 2022 11:08 IST
मां हीराबेन के साथ पीएम मोदी- India TV Hindi
Image Source : फाइल मां हीराबेन के साथ पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर विपक्ष के तमाम नेताओं ने भी अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी शोक जताया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खर्गे ने ट्वीट किया, 'हीराबेन मोदी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। नरेन्द्र मोदी जी के प्रति गहरी संवेदना है। दुख की इस घड़ी में पूरे परिवार के प्रति हमारी संवेदना है।’

राहुल गांधी ने जताया शोक

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा-प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी की माताजी, हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं।

प्रियंका गांधी ने भी जताया शोक

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर शोक जताया। प्रियंका गांधी ने कहा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं नरेंद्र मोदी जी और उनके परिवार के समस्त सदस्यों को पीड़ा के इन क्षणों में साहस दें। ॐ शांति!

अखिलेश यादव ने दुख व्यक्त किया

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भी हीराबेन के निधन पर शोक जताया। उन्होंने कहा- प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी की माता जी आदरणीय हीराबेन मोदी जी का निधन, अत्यंत दुःखद।ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं।भावभीनी श्रद्धांजलि!

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने शोक जताते हुए ट्वीट किया-नरेंद्र भाई, आपकी मां के निधन के बारे में जानकर मुझे गहरा दुख हुआ है। यह जीवन में एक अपूरणीय अपूरणीय क्षति है! उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। मेरी शोक संवेदना आपके साथ है।

अन्य नेताओं के रिएक्शन जानने के लिए यहां क्लिक करें

नीतीश कुमार ने भी जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा किमां का निधन असहनीय और अपूरणीय क्षति होता है। मां का स्थान दुनिया में कोई नहीं ले सकता। दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है।

तेजस्वी यादव ने भी दुख जताया

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी की मां के निधन पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें। भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement