Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नीतीश कुमार को सबक सिखाएगी जनता, बिहार सीएम पर भड़के शरद पवार

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि वह नीतीश ही थे, जिन्होंने विपक्षी दलों को एकसाथ लाने की प्रक्रिया शुरू की और पार्टियों को पटना में आमंत्रित किया था।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: January 29, 2024 10:41 IST
नीतीश पर भड़के शरद पवार।- India TV Hindi
Image Source : PTI नीतीश पर भड़के शरद पवार।

बिहार की सत्ता में परिवर्तन के बाद पूरे देश से रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कोई उन्हें एनडीए में वापसी पर बधाई दे रहा है तो कोई उनके विरोध में खड़ा है। वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि जहां थे, वहीं फिर से आ गए हैं और अब इधर-उधर जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता। अब इस पूरे घटनाक्रम पर एनसीपी के प्रमुख शरद पवार का बयान भी सामने आ गया है। उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तीखी आलोचना की है। 

नीतीश को सबक सिखाएगी जनता

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बार-बार पाला बदलने की राजनीति का जनता करारा जवाब देगी। पवार ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने पाला बदलने के मामले में एक तरह का रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने कहा कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। इससे पहले हरियाणा में आया राम, गया राम मुहावरा मशहूर हुआ था।

नीतीश ही सबको साथ लाए थे

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि वह नीतीश ही थे, जिन्होंने विपक्षी दलों को एकसाथ लाने की प्रक्रिया शुरू की और पार्टियों को पटना में आमंत्रित किया था। पवार ने वीडियो जारी करते हुए कि कहा कि नीतीश 15 दिन पहले तक विपक्षी दलों की एकता के लिए काम कर रहे थे। पता नहीं अचानक क्या हुआ।

नौवीं बार मुख्यमंत्री बने नीतीश

रविवार 28 जनवरी को नीतीश कुमार बिहार के नौवीं बार मुख्यमंत्री बन गए हैं। उन्होंने रविवार सुबह को ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया और शाम को ही सीएम पद की शपथ ले ली। नीतीश कुमार के साथ-साथ आठ ने मंत्रियों ने भी शपथ ली। इसमें तीन-तीन बीजेपी और जेडीयू के मंत्री हैं। वहीं एक मंत्री हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) से और एक मंत्री निर्दलीय है।

ये भी पढ़ें- कौन हैं नीतीश कुमार की नई सरकार में बने आठ मंत्री, यहां जानिए पूरी डिटेल

ये भी पढे़ं- धूर्त हैं नीतीश कुमार, फिर मारेंगे पलटी, लिखकर रख लो...प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement