Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उन्होंने खोला है 'नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल', राहुल गांधी पर खूब बरसे जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे के मद्देनजर 2 मिनट मौन रहकर श्रद्धांजलि दी। बता दें कि जेपी नड्डा पीएम नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने खोला है 'नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल', राहुल गांधी पर खूब बरसे जेपी नड्डा

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 05, 2023 21:07 IST
Rahul Gandhi has opened a mega shopping mall of hatred JP Nadda lashed out at Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) राहुल गांधी पर खूब बरसे जेपी नड्डा

9 Years Of Modi Government: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को एक कार्यक्रम में अपने संबोधन में राहुल गांधी पर जमकर हमला किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल खोल रखा है। जबकि वो कहते हैं कि वो मोहब्ब्त की दुकान चला रहे हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि भारत आज जब नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है तो यह कांग्रेस के युवराज को रास नहीं आ रहा है। कभी वो सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल करते हैं तो कभी वो हिंदू मुस्लिम को बांटने की बात करते हैं। वहीं फिर कहते हैं कि वे मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं। 

ओडिशा ट्रेन हादसे पर कही ये बात

जेपी नड्डा ने ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे के मद्देनजर 2 मिनट मौन रहकर श्रद्धांजलि दी। बता दें कि जेपी नड्डा पीएम नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के 9 साल के कार्यकाल के कामों की चर्चा पर ग्रंथ बन जाएगा लेकिन इस किताब में यह संक्षिप्त में बताया गया है। लेखकों ने गागर में सागर भरने का काम किया गया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इस पुस्तक का प्राक्कथ न लिखा है। नड्डा ने कहा कि हम राजपथ शब्द के आदी हो गए हैं लेकिन पीएम मोदी ने उसे कर्तव्यपथ कर दिया है। 

देशवासियों के जीवन को बदलने का कर रहे काम

जेपी नड्डा ने कहा कि हम देशवासियों के जीवन को बदलने का काम कर रहे हैं। साल 2014 से पहले और 2014 के बाद के सरकार के कामकाज में जमीन आसमान का अंतर है। लोगों का मानना था कि कुछ भी नहीं बदलने वाला है। हर जगह भ्रष्टाचार है। हम सुधरने वाले नहीं हैं। यह देश की मानसिकता बदल गई थी। हमारे देश की गिनती भ्रष्ट देशों में होती थी। लेकिन 2014 लोकसभा चुनाव में लोगों ने भाजपा को वोट दिया और एक ऐसा नेतृत्व मिला जो भारत को आगे बढ़ा रहा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement