Friday, May 03, 2024
Advertisement

"अपरिपक्व हैं राहुल गांधी, उनका आचरण शर्मनाक", कांग्रेस सांसद पर भड़के अनुराग ठाकुर

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने वाले सांसद कल्याण बनर्जी का वीडियो रिकॉर्ड कर के राहुल गांधी बुरी तरह घिर गए हैं। अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी को अपरिपक्व बता दिया है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: December 22, 2023 21:20 IST
राहुल गांधी पर भड़के अनुराग ठाकुर।- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी पर भड़के अनुराग ठाकुर।

संसद परिसर में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री का मुद्दा अब तक गरमाया हुआ है। मिमिक्री करने वाले तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया जा रहा है। अब भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस पूरे मुद्दे पर राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है। अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी को अपरिपक्व, गैर-गंभीर और अलोकतांत्रिक तक बता दिया है। आइए जानते हैं अनुराग ठाकुर ने क्या कुछ कहा है। 

अपरिपक्व हैं राहुल गांधी

भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कहा- "राहुल गांधी अपरिपक्व, गैर-गंभीर और अलोकतांत्रिक हैं। उनका आचरण चाहे सदन के अंदर हों या बाहर, यह शर्मनाक करने वाला है। राहुल गांधी ने जो किया उसके लिए देश उन्हें माफ नहीं करेगा। अगर एक सांसद ने गलत काम किया है तो उन्हें उसमें शामिल होने के बजाय उसे रोकना चाहिए था। माफी मांगने के बजाय वे आरोप लगा रहे हैं।"

INDI ने उत्तर और दक्षिण को विभाजित किया

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा- "INDIA गठबंधन ने उत्तर और दक्षिण को विभाजित किया है, उन्होंने सांस्कृतिक विभाजन किया। तीन राज्यों में चुनावों के बाद हमने देखा है कि INDI गठबंधन का पतन हो गया है। संसद में हुई सुरक्षा चूक की घटना के दौरान देश चाहता था कि वे(विपक्ष) एक हो लेकिन दुर्भाग्य से विपक्षी दलों के सदस्य या INDI गठबंधन एक साथ नहीं आया, वे सिर्फ संसद भवन के बाहर खड़े होकर भारत के उपराष्ट्रपति की नकल करना चाहते थे। एक सांसद के लिए ये एक बेहद शर्मनाक हरकत है। इस दौरान प्रमुख विपक्षी दल के एक वरिष्ठ नेता वीडियो बनाते दिख रहे हैं, ऐसा लग रहा है जैसे वह बेरोजगार हैं।

ये भी पढ़ें- पहलवान साक्षी मलिक से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी, बोलीं- जो इनके साथ हुआ वो बहुत घिनौना...

ये भी पढ़ें- मुश्किल में फंसे अरविंद केजरीवाल! ED ने पूछताछ के लिए जारी किया तीसरा समन

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement