Friday, April 19, 2024
Advertisement

Rahul Gandhi on BJP: राहुल गांधी ने भाजपा पर किया वार, कहा- अपराध और अहंकार भाजपा का पर्याय बन चुका

Rahul Gandhi on BJP: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तराखंड में एक 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट युवती की हत्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि अपराध और अहंकार सत्तारूढ़ दल का पर्याय बन चुका है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: September 25, 2022 22:39 IST
Senior Congress Leader Rahul Gandhi(File Photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI Senior Congress Leader Rahul Gandhi(File Photo)

Rahul Gandhi on BJP: कांग्रेस(Congress) नेता राहुल गांधी ने रविवार को उत्तराखंड में एक 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट युवती की हत्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि अपराध और अहंकार सत्तारूढ़ दल का पर्याय बन चुका है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ओर से न्याय का आश्वासन दिए जाने के बाद रिश्तेदारों ने पीड़िता का रविवार को अंतिम संस्कार किया और प्रदर्शनकारियों ने एक प्रमुख राजमार्ग पर आठ घंटे की नाकाबंदी भी हटा ली। युवती की हत्या कथित रूप से भाजपा नेता के बेटे ने की है। 

चीला नहर में मिला था शव

रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी का शव शनिवार को ऋषिकेश के पास चीला नहर में मिला था। शव मिलने के छह दिन पहले अंकिता के माता-पिता को पता चला था कि वह अपने कमरे से लापता है । उसके नियोक्ता ने उसकी कथित तौर पर हत्या की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘अपराध और अहंकार, भाजपा के पर्याय बन चुके हैं। न शर्मिंदगी, न एक शब्द, सिर्फ चुप्पी, प्रधानमंत्री का संदेश साफ़ है - महिलाएं मुझसे कोई उम्मीद न रखें।’’ कांग्रेस नेता ने इसके साथ ही एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें महिलाओं के खिलाफ अपराधों का संकलन है जिससे भाजपा नेता संबंधित हैं। 

ऋषिकेश-बद्रीनाथ नेशनल हाईवे किया जाम

बता दें कि इससे पहले रविवार को अंकिता भंडारी के लिए न्याय की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी उत्तराखंड के श्रीनगर में ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरने पर बैठ गए, जाम करीब आठ घंटे तक चला, जिससे नौ किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पीड़िता हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के स्वामित्व वाले एक रिसॉर्ट में काम करती थी जो पौड़ी जिले के यमकेश्वर में स्थित है । मामले में पुलकित और दो अन्य कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement