Friday, May 03, 2024
Advertisement

'राहुल गांधी ने मोहब्बत के बजाय खोला नफरत का मेगा मॉल', अनुराग ठाकुर पर कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने कुछ लोगों को संविधान बर्बाद करने की अनुमति दे रखी है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोहब्बत की दुकान खोलने राहुल गांधी गए थे लेकिन उन्होंने नफरत का मेगा मॉल खोल दिया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: September 16, 2023 9:54 IST
Rahul Gandhi opened mega mall of hatred instead of love Congress leader's counterattack on Anurag Th- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

BJP Attacks On Congress: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 15 सितंबर को आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने अपने कुछ लोगों के ये अनुमति दे रखी है कि देश के संविधान को बर्बाद कैसे करना है। उन्होंने कहा कि देश में कुछ लोगों के देश की तरक्की हजम नहीं हो रही है। वहीं राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्होंने मोहब्बत की दुकान के स्थान पर नफरत का मेगा मॉल खोला है। अनुराग ठाकुर के सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर हमला करने के बाद अब कांग्रेस ने पलटवार करते हुए किया है। 

अनुराग ठाकुर को कांग्रेस का जवाब

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने कहा कि भाजपा के लोगों के साथ यही दिक्कत है, जो वे हमेशा मोहब्बत का मतलब नहीं समझते हैं। मोहब्बत का मतलब प्यार और सम्मान होता है। कांग्रेस और I।N।D।I।A गठबंधन सभी जाति, धर्म, समुदाय और समाज का सम्मान करते हैं। राष्ट्रवाद पर अनुराग ठाकुर को हमें भाषण नहीं देना चाहिए। गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर ने अपने बयान में कहा था, देश के विकास से कुछ लोग खुश नहीं है। उन्होंने कुछ लोगों को देश के संविधान को बर्बाद करने की अनुमति दे रखी है। संविधान में कहीं यह नहीं लिखा गया है कि किसी को किसी भी धर्म को अपमानित करने का अधिकार है। 

बता दें कि इससे पहले अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी को सनातन धर्म पर शर्म आती है और वो इसे खत्म कर देना चाहती है। राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि कुछ लोग गए थे मोहब्बत की दुकान खोलने, लेकिन उन्होंने नफरत का मेगामॉल खोल दिया है। कुछ लोग हिंदुओं के अस्तित्व को मिटाना चाहते हैं और सनातन धर्म को कुचलना चाहते हैं। उन्होंने कहा, दुनियाभर में घूमकर संविधान और लोकतंत्र को बचाने की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले लोगों के मुंह में दही जम गई है। बता दें कि तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के बयान पर कांग्रेस ने कहा था कि किसी भी पार्टी को अपनी बात रखने का अधिकार है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement