Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी के मुरादाबाद में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू, प्रियंका गांधी भी हुईं शामिल

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने मुरादाबाद से भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू कर दी है। प्रियंका गांधी को चंदौली से ही इस यात्रा में शामिल होना था लेकिन स्वास्थ्य ठीक नहीं रहने के चलते वह शामिल नहीं हो पाई थीं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: February 24, 2024 11:33 IST
राहुल गांधी और...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA राहुल गांधी और प्रियंका गांधी

मुरादाबाद : राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुराबाद में शुरू हो चुकी है। प्रियंका गांधी भी इस यात्रा में शामिल हुई हैं। मुरादाबाद से शुरू हुई इस यात्रा में प्रियंका गांधी अमरोह, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस और आगरा होते हुए फतेहपुर सीकरी तक साथ रहेंगी। प्रियंका गांधी को चंदौली से ही इस यात्रा में शामिल होना था लेकिन अस्वस्थ होने के चलते वह शामिल नहीं हो सकीं।

25 फरवरी को यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव

अखिलेश यादव आगरा में 25 फरवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे। इसके लिए कांग्रेस की ओर से अखिलेश यादव को बकायदा निमंत्रण पत्र भी दिया गया है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया और अन्य नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का निमंत्रण पत्र दिया है । 

अखिलेश यादव 25 फरवरी को दोपहर दो बजे आगरा में राहुल गांधी की यात्रा में उनके साथ रहेंगे। बता दें कि सपा और कांग्रेस दोनों ने बुधवार को उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे की घोषणा की थी, जिसके तहत कांग्रेस 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement