Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'आप रक्षक हैं, हम आपके भरोसे हैं और आपसे प्यार करते हैं', कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी का संदेश

राहुल गांधी ने सभी कार्यकर्ताओं को खत लिखकर उनका हौसला बढ़ाया है। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस कार्यकर्ता रक्षक हैं। पार्टी का शीर्ष नेतृत्व उन पर निर्भर है और सभी उनसे प्यार करते हैं।

Shakti Singh Edited By: Shakti Singh
Published on: April 18, 2024 12:37 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : X/RAHULGANDHI कार्यकर्ताओं के साथ राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को खत लिखकर उनका हौसला बढ़ाया है और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने भरोसा जताया है कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी और उसकी विचारधारा को हरा देगी। राहुल गांधी ने पार्टी का घोषणापत्र तैयार करने में भी कार्यकर्ताओं के योगदान का जिक्र किया। राहुल से एक दिन पहले ही पीएम मोदी ने चुनाव लड़ रहे बीजेपी के सभी उम्मीदवारों को खत लिखा था और अपना संदेश हर मतदाता तक पहुंचाने की बात कही थी।

राहुल गांधी ने अपने संदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए लिखा "आप कांग्रेस कार्यकर्ता हैं, हमारी रीढ़ की हड्डी और पार्टी का डीएनए हैं। बीजेपी और आरएसएस भारत की अवधारणा के खिलाफ हैं। वह हमारे संविधान, देश के लोकतांत्रिक ढांचे, हमारी संस्थाएं (जिसमें चुनाव आयोग भी शामिल है) और कानूनी ढांचे पर हमला कर रहे हैं। आप आरएसएस के खिलाफ गलियों में लड़ते हैं। गांव में लड़ते हैं। हर जगह उनका मुकाबला करते हैं। आप रक्षक हैं। 2024 लोकसभा चुनाव के लिए आपने देश के लोगों से हमारे घोषणापत्र तक कई मुद्दे पहुंचाए हैं। हम आपके भरोसे हैं और आपसे प्यार करते हैं। मैं आपको शुभकामनाएं भेजता हूं। हम बीजेपी और उसकी विचारधारा को हरा देंगे।"

पीएम मोदी ने क्या लिखा था

रामनवमी की सुबह पीएम मोदी ने पहले चरण में चुनाव लड़ रहे सभी बीजेपी और एनडीए उम्मीदवारों को लेटर लिखा। पीएम मोदी का फोकस इस पत्र को क्षेत्रीय भाषाओं में भी पहुंचाने पररहा। यह पत्र पाकर प्रत्याशियों में उत्साह है। उन्होंने इस पत्र को अपने क्षेत्र के प्रत्येक मतदाता तक पहुंचाने का संकल्प लिया है। पीएम ने लिखा, 'मुझे विश्वास है कि संसद में आप जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे और नई सरकार में हम सब एक साथ मिलकर देशवासियों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने का हरसंभव प्रयास करेंगे। आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे।'

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Elections 2024: बेगूसराय में गिरिराज सिंह Vs अवधेश राय, क्या BJP लगा पाएगी जीत की हैट्रिक?

दिल्ली में AAP ने मेयर और डिप्टी मेयर उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया, इन नए चेहरों को दिया मौका

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement