Monday, April 29, 2024
Advertisement

'सिद्धू मूसेवाला के पिता को मेरा सलाम, मैंने उनमें अद्भुत साहस और धीरज देखा', जानें राहुल गांधी ने और क्या कहा

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सिद्धू मूसेवाला के पिता के साथ अपनी तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया है। दरअसल मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में रविवार को जलंधर में शामिल हुए थे। राहुल ने कहा कि मेरा सलाम है ऐसे पिता को!

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 16, 2023 17:11 IST
Rahul Gandhi With Balkaur Singh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RAHULGANDHI सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में रविवार को दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भी शामिल हुए। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बलकौर सिंह के साथ अपनी तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा, 'आज (15 जनवरी) जलंधर में, मशहूर पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह यात्रा में शामिल हुए। मैंने उनमें अद्भुत साहस और धीरज देखा। उनकी आंखों में अपने बेटे के लिए गर्व, और दिल में बेशुमार प्यार झलकता है। मेरा सलाम है ऐसे पिता को!'

मूसेवाला के पिता दे चुके हैं राजनीति में आने के संकेत

बता दें कि बीते साल नवंबर में ये खबरें सामने आईं थीं कि सिद्धू के पिता बलकौर सिंह राजनीति में आ सकते हैं। दरअसल बलकौर ने रविवार (11 नवंबर) को इस बात के संकेत दिए थे। बलकौर ने अपने बेटे के फैंस से कहा था कि बेटे की मौत से कोई नेता नहीं बनता लेकिन उसको न्याय दिलाने के लिए नेता बनना पड़े तो वह पीछे नहीं हटेंगे।

29 मई को हुआ था सिद्धू मूसेवाला का मर्डर

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का 29 मई को मर्डर हुआ था। सिद्धू मूसेवाला के निधन की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। मूसेवाला के निधन के करीब 2 घंटे बाद ही लॉरेंस गैंग के गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ले ली थी। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement