Friday, April 26, 2024
Advertisement

संदीप दीक्षित का केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा- 'वे पीएम बनना चाहते हैं लेकिन उनकी जगह तिहाड़ जेल में होगी'

केंद्र सरकार के द्वारा लाए गए अध्याधेश के खिलाफ अरविंद केजरीवाल देशभर के विपक्षी नेताओं से मुलाकात करके समर्थन जुटा रहे हैं, लेकिन दिल्ली में कांग्रेस के नेता इस विषय को लेकर उन्हें घेर रहे हैं।

Reported By : Sachin Chaudhary Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: May 27, 2023 16:48 IST
Delhi, New Delhi, Arvind Kejriwal Congress, Aam Aadmi Party, Congress, Sandeep Dixit, Ordinance- India TV Hindi
Image Source : FILE संदीप दीक्षित

नई दिल्ली: दिल्ली कांग्रेस इन दिनों अरविन्द केजरीवाल पर लगातार हमलावर है। हर दिन कोई ना कोई दिल्ली कांग्रेस का नेता केजरीवाल पर करारा हमला बोल रहा है। कभी अजय माकन तो कभी संदीप दीक्षित तो कभी अलका लांबा आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को घेर रही हैं। जहां एकतरफ केजरीवाल देशभर में घूम-घूमकर केंद्र के लाए हुए अध्याधेश के खिलाफ समर्थन जुटा रहे हैं लेकिन वह दिल्ली में ही घिरे जा रहे हैं। 

केजरीवाल पीएम बनना चाहते हैं- संदीप दीक्षित 

इसी क्रम में संदीप दीक्षित ने केजरीवाल पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि वे भविष्य में प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं और इसीलिए वह दिल्ली मुद्दे के बहाने सबसे मिल रहे हैं। लेकिन जल्द ही उनकी जगह तिहाड़ जेल में होगी। तिहाड़ में बैठकर कोई भी पीएम नहीं बन सकता है उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कांग्रेस नेताओं के बारे में आपत्तिजनक और अपमानजनक बातें कही हैं। उन्हें अपनी उन बातों पर लिखित और सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगनी चाहिए, तभी हम सोचेंगे कि उनसे मिलना है कि नहीं।

'दिल्ली में भ्रष्ट और अत्याचारी सरकार चला रहे केजरीवाल'

वहीं इससे पहले संदीप दीक्षित ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में बिल्कुल अत्याचारी और पूरी तरह से बेईमान और भ्रष्ट सरकार चला रहे हैं। कांग्रेस तभी उनके साथ खड़ी हो सकती है जब हम अपने सिद्धांतों और संविधान की अपनी समझ दोनों के साथ विश्वासघात करें। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों की भलाई के लिए मैं अपनी पार्टी से गुजारिश करता हूं कि आप को किसी भी तरह से समर्थन देने पर विचार न करें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement