Thursday, April 25, 2024
Advertisement

संदीप दीक्षित बोले, 'दिल्ली में अत्याचारी सरकार चला रहे केजरीवाल, कांग्रेस को नहीं करना चाहिए उनका समर्थन'

संदीप दीक्षित ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में बिल्कुल अत्याचारी और पूरी तरह से बेईमान और भ्रष्ट सरकार चला रहे हैं। कांग्रेस पार्टी को उनका किसी भी तरह से समर्थन नहीं करना चाहिए।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: May 23, 2023 21:05 IST
Delhi, New Delhi, Arvind Kejriwal, Aam Aadmi Party, Congress, Sandeep Dixit- India TV Hindi
Image Source : FILE संदीप दीक्षित

नई दिल्ली: दिल्ली में तबादलों को लेकर केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ सीएम अरविन्द केजरीवाल समूचे विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं। केजरीवाल चाहते हैं कि जब यह अध्याधेश राज्य्स्बाहा में लाया जाए तब समूचा विपक्ष इसका विरोध करे और इसे पास न होने दे। इसी अभियान में वह विपक्ष के तमाम नेताओं से मिल भी रहे हैं। इसी क्रम में वह मंगलवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मिले। 

केजरीवाल दिल्ली में अत्याचारी और भ्रष्ट सरकार चला रहे- संदीप दीक्षित 

वहीं इसी बीच कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने केजरीवाल की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को उनका समर्थन नहीं करना चाहिए। संदीप दीक्षित ने कहा, "अरविंद केजरीवाल दिल्ली में बिल्कुल अत्याचारी और पूरी तरह से बेईमान और भ्रष्ट सरकार चला रहे हैं। कांग्रेस तभी उनके साथ खड़ी हो सकती है जब हम अपने सिद्धांतों और संविधान की अपनी समझ दोनों के साथ विश्वासघात करें।" उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों की भलाई के लिए मैं अपनी पार्टी से गुजारिश करता हूं कि आप को किसी भी तरह से समर्थन देने पर विचार न करें।

ममता बनर्जी आईं केजरीवाल के समर्थन में 

वहीं कोलकाता में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र का मजाक बना दिया है। साथ ही ममता ने यह भी आरोप लगाया कि विपक्षी सरकारों को तोड़ने के लिए बीजेपी सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल करती है। ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी एक दिन देश का नाम भी बदल देगी। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा अवसर है कि सभी दिल एकजुट हो कर केंद्र के अध्यादेश को राज्यसभा में पास नहीं होने दें। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement