कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे ? बीजेपी नेता अमित मालवीय ने शेयर किया VIDEO

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो जारी कर यह दावा किया है कि मध्य प्रदेश के खरगोन में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। वहीं कांग्रेस का कहना है भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से घबरा कर बीजेपी इस तरह की हरकत कर रही है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: November 25, 2022 21:03 IST
भारत जोड़ो यात्रा- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई भारत जोड़ो यात्रा

नई दिल्ली:  राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में जारी है। इस बीच बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर किया है। अमित मालवीय का दावा है कि मध्य प्रदेश के खरगोन में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं। वहीं कांग्रेस ने इसे बीजेपी की घिनौनी हरकत बताया है।

अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में यह दावा किया मध्य प्रदेश कांग्रेस की तरफ से यह वीडियो ट्वीट किया गया था लेकिन जैसे ही गड़बड़ी सामने आई, इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया। अमित मालवीय ने कहा कि यही कांग्रेस की सच्चाई है।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने इस पूरे मामले में बीजेपी पर आरोप मढ़ा है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया है कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से घबरा कर बीजेपी की ओर से ऐसे काम किए जा रहे हैं। एक डॉक्टर्ड विडियो चलाया जा रहा है। हम भाजपा के ऐसे घिनौने हथकंडों के लिए तैयार हैं। उनको करारा जवाब दिया जाएगा!

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन