Friday, April 19, 2024
Advertisement

राहुल गांधी पर फिर भड़कीं स्मृति इरानी, बोलीं- PM की छवि बिगाड़ने की कोशिश की, लेकिन....

स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी का राजनीतिक दिवालियापन खुलकर सामने आ गया है। उन्होंने संसद में मोदी को अपशब्द कहे और आरोप लगाए, लेकिन वह अपने ही बयान की सत्यता को साबित नहीं कर पाए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 28, 2023 12:55 IST
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

बीजेपी ने मंगलवार को राहुल गांधी पर फिर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेता का अपनी 'अभद्र' टिप्पणियों के लिए ओबीसी समुदाय से माफी मांगने से इनकार करना गांधी परिवार के राजनीतिक अहंकार का एक और उदाहरण है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक संवाददाता सम्मेलन में ये आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि 'बिगाड़ने' की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वे कामयाब नहीं होंगे, क्योंकि देश की जनता प्रधानमंत्री के साथ है। ईरानी ने कहा, "2019 में एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में गांधी ने खुद कहा था कि मोदी की सबसे बड़ी ताकत उनकी छवि है और वह उनकी छवि बिगाड़कर रहेंगे।" 

संसद में मोदी को अपशब्द कहे- केंद्रीय मंत्री

उन्होंने कहा, "राहुल गांधी का राजनीतिक दिवालियापन खुलकर सामने आ गया है। उन्होंने संसद में मोदी को अपशब्द कहे और आरोप लगाए, लेकिन वह अपने ही बयान की सत्यता को साबित नहीं कर पाए।" बीजेपी नेता ने कहा कि गांधी की राजनीतिक हताशा ही है कि वह अपना वादा पूरा नहीं कर पाए और इसीलिए वह मोदी के खिलाफ लगातार हमले कर रहे हैं।" 

10 साल की अविका को क्यों PM मोदी लगे 'सबसे कूल' इंसान? जानें कौन है यह प्यारी सी बच्ची

पीएम मोदी की सबसे बड़ी ताकत भारत के लोग- ईरानी

स्मृति ईरानी ने कहा, "राहुल गांधी, एक पत्रिका के संपादक को किया गया आपका वादा कि आप मोदी की छवि बिगाड़ देंगे, ऐसा वादा है जो कभी पूरा नहीं होगा, क्योंकि नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी ताकत भारत के लोग हैं।" आपराधिक मानहानि के एक मामले में राहुल को दोषी ठहराने और सजा सुनाए जाने पर उन्होंने कहा, "राहुल गांधी हमारे देश में ओबीसी समुदाय की माफी की भीख मांगने की विनम्रता पैदा नहीं कर सके, जो गांधी परिवार के राजनीतिक अहंकार का एक और उदाहरण है।"

ED ने छत्तीसगढ़ में कई स्थानों पर की छापेमारी, कोल स्कैम मामले में खंगाले जा रहे दस्तावेज

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement